Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशसमर सिंह गाना "नमरिया कमरिया में खोस देब" ने पार किया 6...

समर सिंह गाना “नमरिया कमरिया में खोस देब” ने पार किया 6 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा

जन सागर टुडे
वाराणसी -करोड़ों दिलों में राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह की यूट्यूब पर बादशाहत कायम है। समर सिंह का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज धमाकेदार वीडियो सांग ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है और 6 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पार कर गया है। यह बहुत बड़ा रिकॉर्ड है। इस गाने की विशेषता यह है कि इसे ढाई दिनों में शूट किया गया था, हालांकि आम तौर पर एलबम के गाने कुछ ही घंटों में शूट कर लिए जाते हैं। मगर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स जब कोई काम करता है तो उसमें एक अनोखापन देखता है। समर सिंह और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने इस शानदार गीत के लिए हाथ मिलाया तो एक बड़ा प्रयोग भी किया। भोजपुरी में आम तौर पर फिल्म का गाना भी एक दिन में शूट किया जाता है मगर समर सिंह के इस जबरदस्त विडियो को ढाई दिनों में भव्य ढंग से फिल्माया गया और आज देखिए इसका आश्चर्यचकित परिणाम सबके सामने है।
इस गाने का लोकेशन और फिल्मांकन काफी रिच है। बड़े पैमाने पर और बेहद भव्यता के साथ इस गाने की शूटिंग की गई है। इस वजह से यह सांग एक ग्रैंड विडियो सांग के रूप में उभर कर सामने आया है। इस वीडियो सांग में समर सिंह और आकांक्षा दूबे की जोड़ी धमाल मचा रही है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस फुल टू धमाल गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। जिसे समर सिंह और अकांक्षा दूबे पर फिल्माया गया है।
समर सिंह का यह भोजपुरी सांग उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। इस गीत को लिखा है आलोक यादव ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद ने। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडीटर दीपक पंडित हैं।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img