Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनसुपर स्टार निरहुआ, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह ने की लोकधारा डिजिटल स्टूडियो...

सुपर स्टार निरहुआ, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह ने की लोकधारा डिजिटल स्टूडियो लखनऊ में रिकॉर्डिंग

जनसागर टुडे

वाराणसी -भोजपुरिया श्रोताओं और दर्शकों के बीच दीपक त्रिपाठी और अनन्या सिंह पारंपरिक गीतों का गुलदस्ता लेकर आ रहे हैं ! विख्यात लोक गायक दीपक त्रिपाठी के लोकधारा डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो लखनऊ में अपने होली गीत की रिकॉर्डिंग करने के लिए भोजपुरी के सुपर स्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, भोजपुरी स्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और जानी मानी अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह पहुंचे।
सभी ने यहां अपने होली गीतों की डबिंग पूरी की। इनके साथ रहीं लोक प्रिय गायिका सुनीता पाठक और लोक प्रिय गायिका अनन्या सिंह। वरिष्ठ साउंड इंजीनियर कुलदीप ने सभी का सम्मान किया।
अंतर्राष्ट्रीय लोक गायक दीपक त्रिपाठी ने बताया कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का लोकधारा डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आना हम सब के लिए बड़ी खुशी की बात रही।
आप सभी का प्यार आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे आपका कृपा पात्र दीपक त्रिपाठी।”
गौरतलब है कि लखनऊ के लोकधारा डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो में कई भोजपुरी स्टार ने डबिंग की है। यह दीपक त्रिपाठी का अपना स्टूडियो है। लोक धारा डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गीत रिकॉर्डिंग, मिक्सिंग, मास्ट्रिंग, फिल्म डबिंग और 7.1
फिल्म मिक्सिंग का काम भी होता है। यह लखनउ में स्थित स्टूडियो है जिसका पता है 1/B 279, वृंदावन योजना, रायबरेली रोड, डेंटल कॉलेज के करीब, लखनउ।
इन दिनों यूपी मेे ढेर सारी फिल्मों की शूटिंग हो रही है ऐसे में इस तरह के डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो का यूपी की राजधानी लखनऊ में होना, एक बड़ा कदम है। अब आपको डबिंग या सांग रिकॉर्डिंग के लिए मुंबई जैसी क्वालिटी वाला काम लखनउ मेे ही मिल जाएगा।
गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के लोकगायक दीपक त्रिपाठी अवधी, भोजपुरी और हिन्दी के प्रसिद्ध सिंगर हैं. उनके कई एल्बम और गीत सुपरहिट हो चुके हैं। देश में ही नहीं विदेशों में भी उनके लाइव शोज़ होते रहते हैं. दीपक त्रिपाठी ने भोजपुरी लोक गीतों की परम्परा का सम्मान और बढ़ाया है. इनको कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img