Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यबिहारप्रमोद प्रेमी यादव और कमल सिंह की अजय आज़ाद का फर्स्ट लुक...

प्रमोद प्रेमी यादव और कमल सिंह की अजय आज़ाद का फर्स्ट लुक हुआ लांच

जनसागर टुडे
बिहार – फिल्म निर्देशक नन्द किशोर महतो निर्देशित यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव और नवोदित कमल सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्म “अजय आज़ाद” का फर्स्ट लुक गणतंत्र दिवस के अवसर पर लांच कर दिया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म अजय आज़ाद एक धमाकेदार एक्शन फिल्म है, जोकि सत्य घटना पर आधारित है। यह सम्पूर्ण परिवारिक कहानी है। फिल्म में सस्पेंस, थ्रिलर, रोमांच और रोमांस सब कुछ है। यह एक्शन और सस्पेंस से भरपूर एक अलग जोनर की फिल्म बनी है। फ़िल्म की शूटिंग यूपी के लखनऊ और उन्नाव के आसपास के क्षेत्रों में की गई है।उल्लेखनीय है कि अजय आजाद फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद प्रभावी और शानदार है जिसमें प्रमोद प्रेमी यादव एक अलग ही अवतार मेे दिखाई दे रहे हैं। कमल सिंह का भी लुक काफी अट्रैक्टिव  दिख रहा है। पोस्टर से ही लग रहा है कि फिल्म में जबर्दस्त स्टंट्स होंगे।
गौरतलब है कि प्रमोद प्रेमी यादव और निर्देशक नंदकिशोर महतो इससे पहले फिल्म वीर अर्जुन जैसी सफल फिल्म दे चुके हैं। फिल्म अजय आज़ाद में दूसरे हीरो कमल सिंह हैं, जो पहली बार परदे पर एंट्री करने जा रहे हैं। बाप बेटे की इस अलग सी कहानी में प्रमोद प्रेमी यादव बेटे के रोल में जबकि कमल सिंह बाप के रोल में हैं। उल्लेखनीय है कि त्रिकाल मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म अजय आज़ाद के निर्माता विमल यादव हैं। निर्देशक नन्द किशोर महतो हैं। लेखक वेद प्रकाश आर्य, गीतकार कुलदीप सिंह, संगीतकार कृष्णा बेदर्दी, लता शिखर हैं। छायांकन डी के शर्मा, नृत्य अशोक व सागर शान, मारधाड़ दिनेश यादव, कला रामबाबू ठाकुर, संकलन धरम सोनी का है। सह निर्देशक विकास कुमार और प्रोडक्शन कंट्रोलर रोहित मिश्रा हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, कमल सिंह, प्रियंका राय, अंजलि सिंह, मुस्कान खान, ज्ञान आर्य, प्रदीप कुमार, मोहित यादव, रूपेश, अनिल विश्वकर्मा, इमरान, मुस्तकीम एवं सुधीर चंचल आदि हैं। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश की बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। फिल्म में प्रमोद प्रेमी और प्रियंका राय की जोड़ी तथा कमल सिंह और अंजलि सिंह की जोड़ी है। उनकी केमिस्ट्री कमाल की है। इस फिल्म की कहानी और कांसेप्ट एकदम अलग है जिसे दर्शक देखकर चौंक जाएंगे। फिल्म में उनका मूंछ वाला लुक है और उन्होने अपने किरदार के अनुसार इस लुक को अपनाया है।
अभिनेता कमल सिंह का कैरेक्टर भी बहुत अलग और चैलेंजिंग है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और शेयर भी किया जा रहा है। अब जब फर्स्ट लुक आ ही गया है तो जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी आ जाएगा।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img