Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यबिहारबिहार चुनाव: वोट देने वालों से सोनू की अपील

बिहार चुनाव: वोट देने वालों से सोनू की अपील

देश के दूसरे सबसे बड़े राज्य बिहार में चुनाव का शंखनाद हो चुका है. पहले चरण की वोटिंग भी शुरू हो गई है और जनता में वोट करने का उत्साह भी देखा जा सकता है. इस बीच एक्टर सोनू सूद ने भी बिहार की जनता को एक खास संदेश दिया है. उन्होंने सभी से दिमाग लगा वोट देन की अपील की है. उन्होंने अपने सपनों के बिहार के बारे में भी विस्तार से बताया है.|”

jst_news
jst_news

 

सोनू की बिहार की जनता से अपील

सोनू सूद ने ट्वीट कर उन पहलुओं पर जोर दिया है जिसके दम पर इस राज्य की छवि हमेशा के लिए बदल सकती है. एक्टर ट्वीट में लिखते हैं- जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना. अब सोनू सूद का बिहार की जनता के लिए ये संदेश वायरल हो चुका है. बिहारियों के बीच सोनू की लोकप्रियता काफी ज्यादा है, ऐसे में उनकी तरफ से किया गया कोई भी ट्वीट यहां ना सिर्फ वायरल होता है बल्कि सीधे जनता के दिल को छूता है.

मालूम हो कि कोरोना काल में जब सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद की थी, उस समय कई बिहार के भी लोगों के लिए सोनू एक मसीहा बन गए थे. उनकी मदद की वजह से कई लोग अपने राज्य में सुरक्षित पहुंच पाए थे. ऐसे में एक्टर की तरफ से चुनाव के पहले चरण के दौरान ये ट्वीट करना काफी मायने रखता है. अब ये देखने वाली बात होगी कि एक्टर की इस अपील का बिहार की जनता पर क्या असर पड़ता है.

jst_news
jst_news

विवादों में घिरे सोनू सूद

वैसे इस समय सोनू सूद एक अलग ही विवाद में घिरे हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक्टर की मदद को पीआर स्टंट बता दिया था. ट्वीट कर यूजर ने कहा था- नया ट्विटर अकाउंट, सिर्फ 2-3 फॉलोअर्स. सोनू सूद को टैग भी नहीं किया गया है. किसी ने अपनी जगह भी शेयर नहीं की है. कोई ईमेल भी नहीं दिख रहा है. लेकिन फिर भी सोनू को उस जरूरतमंद के बारे में पता चलता है और वहां मदद पहुंच जाती है. शायद पीआर टीम ऐसे ही काम किया करती है. अब सोनू ने तो यूजर को मुंहतोड़ जवाब दे दिया, लेकिन उनके काम पर यूं सवाल उठना दूसरे लोगों के मन में जरूर कई सवाल पैदा कर गया.|

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img