Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनपवित्रा पुनिया और निक्की तम्बोली से भिड़े राहुल वैद्य

पवित्रा पुनिया और निक्की तम्बोली से भिड़े राहुल वैद्य

बिग बॉस 14 लेटेस्ट एपिसोड में राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच काफी बहस हुई. पवित्रा ने राहुल को एक नंबर नीच इंसान बताया तो राहुल ने भी उसपर भी प्रतिक्रिया दी है. जिसके बाद पवित्रा रोने लगी. पवित्रा के अलावा राहुल का झगड़ा निक्की तम्बोली से भी झगड़ा किया.

jst_news
jst_news

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में काफी हंगामा हुआ. बिग बॉस ने घर में राहुल वैद्य और घर में रहने वाले अन्य लोगों के बीच बंटवारा कर दिया. इसके बाद, अब राहुल वैद्य घर के अन्य कंटेस्टेंट निशाने पर हैं. राहुल को अक्सर अलग-अलग कंटेस्टेंट्स पर झूठे आरोप लगाते हुए दिखाई देते रहे हैं. इसके अलावा वह अन्य कंटेस्टेंट्स को गॉसिप करते हुए और कई मुद्दों पर उन पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं.

एपिसोड की शुरुआत से ही निक्की तम्बोली, जान कुमार सानू, निशांत सिंह मलकानी और राहुल वैद्या के बीच मतभेद दिखाई दिए. राहुल वैद्य से सबस पहले जान कुमार सानू खा हुए क्योंकिन राहुल ने सभी के सामने निक्की के बारे में बात की और उन्हें दोस्तों के बीच मतभेद पैदा करने का मौका दिया. चेंजिंग रूम में राहुल जब निक्की बात कर रहे थे, तब जान ने सुना कि राहुल ने कहा था, “मेरे को बुहुत आई आज.”

निक्की और राहुल में हुई बहस

बाद में, ग्रुप एक साथ बैठ गया और निशांत, जान और निक्की ने राहुल से कहा कि वे अभी भी उस पर भरोसा नहीं करते हैं. यह राहुल के साथ अच्छा नहीं हुआ और चारों एक बहस में पड़ गए. और निक्की ने राहुल को कहा,”सब बोलते हैं, आप डबल ढोलकी हो.” घर के लोग राहुल के खिलाफ इस वजह से भी हुए कि राहुल ने अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया के बारे में बात की थी. इसे लेकर पवित्रा और राहुल के बीच भी बहस छिड़ गई.

jst_news
jst_news

राहुल और पवित्रा में हुई बहस

पवित्रा ने राहुल से कहा,”तुम एक नंबर के नीच इंसान हो.” इसका राहुल ने जवाब दिया,”तू कैरेक्टर सर्टिफिकेट देगी मुझे.” इसके बाद पवित्रा रोने लगी और हर कोई उनके साथ संवेदानाएं देना लगा. राहुल अकेले पड़ गए. उन्होंने पवित्रा से माफी मांगने से मना कर दिया. अभिनव, रुबीना और जैस्मीन भी राहुल के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए. अभिनव ने रुबीना और जैस्मीन से कहा,”मैं पहले दिन से बोल रहा हूं, उसके लिए दो शब्द है, पेट्टी और क्रास.”

jst_news
jst_news

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img