Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमसमाचारलाल गरारा पहन सिर से लेकर पांव तक बला की खूबसूरत नजर...

लाल गरारा पहन सिर से लेकर पांव तक बला की खूबसूरत नजर आईं कियारा आडवाणी

 

कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान मूवी की लीड ऐक्ट्रेस एक से बढ़कर एक लुक चुन रही है। ऐसा ही एक इम्प्रेसिव लुक उनका सेकंड प्रमोशनल ऐक्टिविटी के दौरान नजर आया। कियारा को लाल रंग का गरारा पहने देखा गया, जिसमें वह सिर से लकर पांव तक बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस लुक की एक-एक चीज फ्लॉलेस थी, जिससे उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था।

jst_news
jst_news

अक्षय का कैजुअल, तो कियारा को ट्रडिशनल लुक

कियारा को अपने को-स्टार और लीड हीरो अक्षय कुमार के साथ स्पॉट किया गया। खिलाड़ी कुमार ने अपने स्टाइल को कूल ऐंज कैजुअल रखते हुए ऐथलेजर कपड़े चुने थे। वह लाइट ग्रे कलर का पजामा और उसके ऊपर फुल स्लीव्स की ब्लैक टी-शर्ट पहने थे। इस कंफर्टेबल स्टाइल को उन्होंने वाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया था। वहीं दूसरी ओर कियारा फुल ट्रडिशनल लुक में नजर आईं।

jst_news
jst_news

लाल गरारा पहन सिर से लेकर पांव तक बला की खूबसूरत नजर आईं कियारा आडवाणी
इसके साथ मैचिंग कलर का ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज था, जो लुक में सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहा था। इसकी वजह उस पर किया गया गोटा-पट्टी, सीक्वंस और मिरर वर्क था। यह ब्लाउज ऐसा था कि अगर इसे किसी प्लेन साड़ी या गरारा के साथ पहना जाए, तो उस लुक की भी खूबसूरती बढ़ जाए।

लाइट वेट जूलरी और वेवी हेयर

हेवी वर्क वाले ब्लाउज के साथ कियारा के दुपट्टे को लाइट रखा गया था। इस पर लाइनिंग प्रिंट था और बॉर्डर पर ब्लाउज से मैच करती करीब दो इंज चौड़ी एम्ब्रॉइडरी वाली पट्टी लगाई गई थी। ब्लाउज का वर्क हेवी था, जिस वजह से कियारा की जूलरी को लाइट रखा गया था। उन्होंने गले में कुंदन का हार और हाथ में एक अंगूठी पहनी थी। कियारा के इस लुक को ब्लश्ड मेकअप लुक और वेवी हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया गया था।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img