Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedफ़िल्म "धाकड़" का फर्स्ट लुक हुआ आउट

फ़िल्म “धाकड़” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

जनसागर टुडे /पिंटू दुबे

गाजियाबाद -नवरात्रि के शुभअवसर पर एक्शन कुमार मंतोष स्टारर फ़िल्म “धाकड” का फर्स्ट लुक आउट हुआ।
बता दे कि पोस्टर में केंद्रीय भूमिका में एक्शन कुमार मंतोष गुस्से में अपने दोनों हाथों में धारदार हथियार लिये नजर आ रहे हो जो प्रतीत हो रहा है कि मंतोष बेहद गुस्से में है वही पोस्टर के ऊपर में दायें तरफ फ़िल्म मुख्य खलनायक समर्थ चतुर्वेदी अपने जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे है और साथ ही पोस्टर के ऊपर बाएं तरफ सह खलनायक वैभव राय अपने शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं।
पोस्टर को देखने से यही लग रहा है कि फ़िल्म फुल एक्शन बेस्ड मूवी है,हा ये सही है लेकिन फ़िल्म एक्शन के साथ साथ फैमिली ड्रामा,इमोशन और रोमांस से भरी है, कुल मिलाकर फ़िल्म मनोरंजन से भरपूर है। अगर बात फ़िल्म के गानो की करे तो गाने एक से बढ़कर एक है जो साफ सुथरे है जिन्हें बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है।
फ़िल्म का निर्माण माँ एंटरटेनमेंट एंड SFC एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो हुआ है जिसके निर्माता राम कृपाल सिंह और निर्देशक ओम कुमार है,सह निर्देशक नरेंद्र मौर्या फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव(एडिफ्लोर) व प्रोडक्शन कंट्रोलर प्रमोद राणा है।
संगीत दिया है शिबू रॉय ने,गीत लिखे फुन्ना बाबू ने,फ़िल्म की कहानी को इंद्रजीत एस कुमार ने और छायांकन किया है सलीम खान,कोरियोग्राफर विजय राणा और ड्रोन ऑपरेटर अमित राज।
फ़िल्म में मुख्य भूमिका में एक्शन कुमार मंतोष,समर्थ चतुर्वेदी,वैभव राय, हर्षिता श्रीवास्तव ,अंजली सिंह,रागिनी चौरसिया,सचिन सोहरत,मुस्ताक सिद्दीकी,सुजीत सार्थक, विक्रांत पासवान और सुधीर चंचल आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img