Monday, May 6, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशचार माइक्रोफोन , Soundcore Liberty Air 2 भारत में लॉन्च

चार माइक्रोफोन , Soundcore Liberty Air 2 भारत में लॉन्च

साउंडकोर बाय एंकर ने भारतीय बाजार में अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का विस्तार करते हुए नया ईयरबड्स Soundcore Liberty Air 2 पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इस ईयरबड्स में आपको शानदार ऑडियो क्वालिटी के साथ बेहतर कॉलिंग मिलेगी। इसकी बैटरी को लेकर 28 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक का दावा है। Soundcore Liberty Air 2 न्वाइज कैंसिलेशन फीचर से लैस है।

Soundcore Liberty Air 2 को लेकर कंपनी का कहना है कि महज 10 मिनट की चार्जिंग में आपको दो घंटे तक का बैकअप मिलेगा। साउंडकोर के इस ईयरबड्स की कीमत 7,999 रुपये है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के अलावा तमाम रिटेल स्टोर्स से होगी। इस ईयरबड्स के साथ 18 महीने की वारंटी मिल रही है। यह ईयरबड्स क्लासी व्हाइट और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

jst_news
jst_news

Soundcore Liberty Air 2 की स्पेसिफिकेशन

Soundcore Liberty Air 2 में डायमंड कोटेड ड्राइवर मिलेंगे जिनके साथ चार माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलेगा। इसमें न्वाइज कैंसिलेशन के लिए cVc 8.0 टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें इक्वलाइजर भी है जिसका आनंद आप साउंडकोर के एप के जरिए ले सकते हैं।

jst_news
jst_news

चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 28 दिनों के बैकअप का दावा है। कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट के लिए दोनों ईयरबड्स में टच कंट्रोल भी दिया गया है। इसमें मोनो और स्टीरियो दोनों मोड्स मिलेंगे। इस ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इस ईयरबड्स में IPX5 की रेटिंग है।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img