Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशबिहार चुनाव : 28 जवान पाए गए कोरोना से संक्रमित

बिहार चुनाव : 28 जवान पाए गए कोरोना से संक्रमित

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए आई केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रक्सौल विधानसभा में पहुंची केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम की जब कोरोना जांच की गई, तब इन जवानों के कोविड- 19 से संक्रित होने की जानकारी मिली. इन जवानों को कोविड आसोलेशन सेंटर डाइट भवन भेज दिया गया है.

बिहार की रक्सौल विधानसभा पर तीसरे चरण में मतदान होना है. मतदान को शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम यहां पहुंचना शुरू हो गई है. सोमवार को ओड़िशा से 90 जवानों की टीम रक्सौल के सरस्वती विद्या मंदिर में पहुंची

jst_news
jst_news

पांच जवान कोविड-19 पॉजिटिव

मंगलवार को सभी जवानों का रक्सौल के प्रथामिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें से पांच जवान COVID-19 से संक्रमित पाए गए. इन जवानों को जिला मोतिहारी के COVID-19 आइसोलेशन सेंटर डाइट भवन में भेज दिया गया है.

 

जवान चुनावी ड्यूटी में मुस्तैदी के साथ जुटे हैं

बता दें कि आज रक्सौल में नामांकन प्रकिया शुरू हो चुकी है. इस दौरान केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम ने पुलिस के साथ फ्लैग मार्च किया. इस मामले में रक्सौल डीएसपी सागर कुमार का कहना है कि कोरोना संक्रिमत जवानों को छोड़कर अन्य जवान चुनावी ड्यूटी में मुस्तैदी के साथ लगे हुए हैं.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img