Sunday, May 5, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनबिग बॉस 14: एलिमिनेट हुईं सारा गुरपाल।

बिग बॉस 14: एलिमिनेट हुईं सारा गुरपाल।

पिछले सीजन में हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बाद इस साल बिग बॉस में सारा गुरपाल को लाया गया. कहते हैं कि सारा पंजाब में हिमांशी और शहनाज से बड़ा चेहरा हैं. फैंस को उम्मीद थी कि सारा शो में अच्छा करेंगी. लेकिन अभी 1 हफ्ते में तो सारा ने लोगों को अपनी पर्सनैलिटी से खास इंप्रेस नहीं किया है.

sara-gurpal_jstnews
sara-gurpal_jstnews

बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई. सलमान खान ने फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को आगाह किया कि वे अपने गेम में बेहतरी लाएं ताकि उन्हें 2 ही हफ्तों बाद गेम शो से बाहर ना होना पड़े. सलमान ने जाते जाते 10 फ्रेशर्स को कहा था कि सभी अपने बैग पैक कर इस घर से बाहर निकल जाओ.

sara_jstnews
sara_jstnews

बेघर हुईं सारा गुरपाल!
अब इसके बाद आगे क्या होने वाला है ये तो सोमवार के एपिसोड में पता चलेगा. लेकिन इतना जरूर तय है कि कोई एक सदस्य तो जरूर घर से बेघर होने वाला है. पहले एविक्शन को लेकर बिग बॉस फैनक्लब पर बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसके मुताबिक, पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल शो से एविक्ट हो गई हैं. वे घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं. कहा जा रहा है कि सारा के एविक्शन का फैसला सीनियर्स ने लिया है.

sara1_jstnews
sara1_jstnews

अब सारा के एविक्शन में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो अपकमिंग एपिसोड में होगा. सारा को लेकर वीकेंड का वार में सलमान खान ने कहा भी था कि वे शो में कुछ खास करती हुई नजर नहीं आ रही हैं. शो में सारा गुरपाल के योगदान पर सीनियर्स ने भी सवाल उठाए थे. उन्होंने एक टास्क के दौरान सारा को ‘इसमें वो बात ही नहीं है’ कैटिगरी में रखा था.

saraa_jstnews
saraa_jstnews

पिछले सीजन में पंजाब से आईं हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बाद इस साल बिग बॉस में सारा गुरपाल को लाया गया. हिमांशी और शहनाज को बिग बॉस से काफी पॉपुलैरिटी मिली. शो में दोनों का सफर लंबा चला. कहते हैं कि सारा पंजाब में हिमांशी और शहनाज से बड़ा चेहरा हैं. इसलिए फैंस को उम्मीद थी कि सारा शो में अच्छा करेंगी. लेकिन अभी 1 हफ्ते में तो सारा ने लोगों को अपनी पर्सनैलिटी से खास इंप्रेस नहीं किया है

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img