Wednesday, May 15, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनसलमान खान बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली से खूब...

सलमान खान बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली से खूब इंप्रेस

सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka War) होस्ट किया. इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती मजाक भी किया.

nikki_jstnews
nikki_jstnews

सलमान खान (Salman Khan) इस दौरान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से खूब इंप्रेस दिखे. उनकी परफॉर्मेंस और बाकी कंटेस्टेंट की अब तक की परफॉर्मेंस को देख सलमान खान यह कहते दिखे कि ऐसा लगता है जैसे सिर्फ आप ही इस सीजन में कंटेस्टेंट बन कर आई हैं.

Salman_jstnews
Salman_jstnews

सलमान खान (Salman Khan) ने निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को लेकर हिना खान (Hina Khan) से भी उनकी राय पूछी. जिसके बाद घर में सीनियर बन कर आईं हिना खान ने भी उनकी तारीफ की और कहा कि वो खुलकर अपना स्टैंड लेती हैं. सलमान खान ने इस दौरान निक्की तंबोली को एक तोहफा भी दिया, जिसे जान निक्की काफी खुश हुईं. वो तोहफा ये था कि दो मिनट में बीबी मॉल में जितना शॉपिंग कर सको कर लो, लेकिन यहां शर्त यह थी कि वो अपना सामान नहीं ले सकतीं.

pjimage_jstnews
pjimage_jstnews

सलमान खान (Salman Khan) से ऑर्डर मिलने के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बीबी मॉल में दौड़ते हुए गईं और बहुत सारा सामान बाहर ले आईं. ढेर सारे सामान को देख सलमान खान मजाकिया मूड में कहते हैं कि अगर घर में निक्की तंबोली के साथ किसी की लव स्टोरी शुरू होती है तो मैं लड़के को आगाह कर रहा हूं कि वो कभी उनके साथ मॉल में शॉपिंग ना करने जाए. नहीं तो पूरा मॉल और लड़का दोनों खाली हो जाएंगे. इस एपिसोड का वीडियो क्लिप भी खूब वायरल हो रहा है.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img