Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशपीएम नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक नायक जय प्रकाश नारायण की जयंती पर उन्हें याद किया है. बिहार चुनाव से पहले जेपी की जयंती पर उन्हें याद करते हुए पीएम मोदी ने आपातकाल की ओर इशारा करते हुए कहा कि जेपी ने आजादी के लिए संघर्ष तो किया ही, जब हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमले हो रहे थे, उस दौरान उन्होंने एक विशाल जन आंदोलन शुरू किया और इसकी रक्षा की.

Jst_news
Jst_news

लोकनायक जयप्रकाश नारायण को उनकी 118वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देते हुए पीएम ने कहा है कि उनके लिए राष्ट्र हित और लोगों के कल्याण से बढ़कर कुछ भी नहीं था.
बता दें कि आज नाना जी देशमुख की भी जयंती है. संघ के पुराने नेताओं में शामिल रहे नाना जी देशमुख को भी पीएम ने श्रद्धांजलि दी है.

Jst_news
Jst_news

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘महान नाना जी देशमुख लोकनायक जेपी के प्रखर अनुयायियों में से एक थे. उन्होंने जेपी की विचारधारा और आदर्शों को फैलाने के लिए लगातार काम किया. ग्रामीण विकास के लिए उनका खुद का जीवन हमें आज भी प्रेरणा देता है. उनकी जयंती पर भारत रत्न नाना जी देशमुख को मैं नमन करता हूं.’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत को गर्व है कि लोकनायक जेपी और नानाजी देशमुख जैसी महान विभूतियों ने इस धरती पर जन्म लिया. आज का दिन देश के प्रति उनके आदर्शों के लिए अपने आप को समर्पित करने का दिन है. ताकि उन्होंने जो सपना देखा था उसे पूरा किया जा सके.

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img