Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यबिहार की औरंगाबाद विधानसभा पर सबकी नजर

बिहार की औरंगाबाद विधानसभा पर सबकी नजर

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में औरंगाबाद विधानसभा सेएक बार फिर कांग्रेस के आनंद शंकर का मुकाबला बिहार सरकार के मंत्री रहे रामाधार सिंह से है. विधानसभा चुनाव 2015 में बीजेपी के रामाधार सिंह को बड़ी हार मिली थी. इस बार विरोध के बाद भी कांग्रेस ने आनंद शंकर पर भरोसा जताते हुए टिकट दिया है.

Jst_news
Jst_news

दरअसल, औरंगाबाद विधानसभा से नामांकन करने के बाद आनंद शंकर ने कहा कि जनता के वादों पर खरा उतरा हूं. इस बार भी जनता निराश नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष का तो काम है जनता को भड़काना, लेकिन जनता विरोधियों की बातों में नहीं आएगी. बता दें कि आनंद शंकर को इस विधानसभा से टिकट दिए जाने को लेकर विरोध हो रहा था, लेकिन पार्टी ने उन पर फिर से भरोसा जताया है.

Jst_news
Jst_news

ये बोले बीजेपी प्रत्याशी
बीजेपी के पूर्व विधायक और बिहार सरकार में मंत्री रह चुके रामाधार सिंह ने भी औरंगाबाद से आज नामांकन किया. बता दें कि वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में रामाधार सिंह को कांग्रेस नेता आनंद शंकर ने हराया था, लेकिन इस बार फिर बीजेपी ने रामाधार पर भरोसा जताया है.
नामांकन करने के बाद रामाधार सिंह ने कहा कि वे औरंगाबाद में शिक्षा व्यवस्था को दुरस्त करेंगे और औरंगाबाद के देव में मेडिकल कॉलेज की स्थापना करवाएंगे. साथ ही उन्होंने सिंचाई व्यवस्था को भी दुरुस्त करने की बात कही.

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img