Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनपीएम मोदी की मुहिम संग जुड़े सलमान खान, लोगों से की इस...

पीएम मोदी की मुहिम संग जुड़े सलमान खान, लोगों से की इस बात की अपील

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खतरा अभी भी बरकरार है। भारत में भले ही अब पहले की मुकाबले कम संक्रमित पाए जा रहे हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि खतरा टल गया है। इसी के चलते गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से आह्वान किया कि जब तक कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक इससे बचने के उपायों को लेकर ढिलाई न बरती जाए। पीएम मोदी की इस मुहिम को सलमान खान का भी साथ मिला।

sk_jstnews
sk_jstnews

दरअसल पीएम मोदी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें, मास्क जरूर पहनें। हाथ साफ करते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। दो गज की दूरी रखें।’ इसके साथ ही पीएम मोदी ने #Unite2FightCorona का भी इस्तेमाल किया।

sallu_jstnews
sallu_jstnews

पीएम मोदी की इस मुहिम का समर्थन करते हुए सलमान खान ने लिखा, भाइयों, बहनों और मित्रों। इस खराब वक्त में, सिर्फ तीन काम कीजिए, छह फुट की दूरी बनाए रखिए, मास्क पहनिए और अपने हाथों को धोते रहें और साथ-साथ सैनेटाइज करते रहें।’

jst_news
jst_news

इसके साथ ही सलमान खान ने पीएम मोदी, पीएमओ और एमआईबी मिनिस्ट्री को टैग करते करते हुए लिखा, ‘आइए… पीएम मोदी के कोरोना वायरस के खिलाफ जन आंदोलन में सहभागी बनें। कम ऑन इंडिया। जय हिंद।’ सलमान ने भी पीएम मोदी द्वारा इस्तेमाल किए हैशटैग का भी प्रयोग करते हुए #UniteToFightCorona लिखा।

sallu_jstnews
sallu_jstnews

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई है। इसके बावजूद लोग इसके प्रति गंभीर नहीं हैं। सड़कों पर लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं और साथ ही सोशल डिस्टेसिंग की भी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img