Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनरुबीना-जैस्मिन को पड़ी बिग बॉस से फटकार

रुबीना-जैस्मिन को पड़ी बिग बॉस से फटकार

बिग बॉस 14 में कई सारे बड़े बदलाव किए गए. पहले तो कुछ कंटेस्टेंट्स को रिजेक्टेड कैटिगरी में डाला गया. इसके बाद कंटेस्टेंट्स का सारा सामान उन्हें नहीं दिया गया है. उनका काफी सारा सामान बीबी मॉल में रखा गया. जोकि सीनियर हिना खान के आदेश के बाद लिया जा सकता है. ऐसे में सभी घरवालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. क्योंकि रोजाना के 7 आइटम ही बीबी मॉल से लिए जा सकते हैं, ऐसे में घरवालों को रोजाना उनका सामान नहीं मिल पाता।

jst_news
jst_news

रुबीना-जैस्मिन को बिग बॉस की फटकार
बिग बॉस में आई टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक इस रूल से काफी परेशान हो गई हैं. जैस्मिन प्रोडक्ट्स ना होने की वजह से अपनी स्किन की देखभाल नहीं कर पा रही हैं. उनकी स्किन खराब हो रही है. जिसकी वजह से वे काफी अपसेट हैं. वहीं रुबीना दिलैक रिजेक्ट होने के चलते गार्डन एरिया में बिना किसी लग्जरी के जी रही हैं. इससे वे काफी परेशान हैं. उनके पास ना पर्याप्त कपड़े हैं ना ही बेसिक सुविधाएं. बीते एपिसोड में रुबीना और जैस्मिन अपने इसी दुख को बांटते हुए इमोशनल हो जाती हैं. वे सारा ठीकरा बिग बॉस पर फोड़ती हैं और उन पर आरोप लगाती हैं।

jst_news
bb146

रुबीना-जैस्मिन ने दी बिग बॉस को सफाई
इसके बाद बिग बॉस दोनों की जमकर क्लास लेते हैं और उन्हें आइना दिखाते हैं. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग रूम में बुलाकर रुबीना और जैस्मिन को खरी खोटी सुनाई. बिग बॉस ने बताया कि कैसे रुबीना और जैस्मिन ने उनपर उन्हें नेशनल टीवी पर खराब दिखाने का आरोप लगाया. इसके बाद जैस्मिन और रुबीना अपनी सफाई देती हैं. रुबीना कहती हैं- मैं बहुत ही तंग जगह पर सोती हूं, मैं 5 दिनों से नहीं सोई हूं. बिग बॉस आप इन कंधों को तोड़िए मत, उन्हें वैसे ही रहने दीजिए।
वहीं जैस्मिन कहती हैं- मुझे अपनी स्किन को देख रोना आ गया था इसलिए मैंने इमोशन में आकर वो बातें कह दी थीं. आप बुरा मत मानो. मैं आपको ब्लेम नहीं कर रही थी. मैं शो में बहुत बार इमोशनल होऊंगी और बहुत कुछ बोलूंगी. अब मेरी स्किन खराब होगी तो बुरा नहीं लगेगा मुझे. इस पूरे एपिसोड के बाद में बिग बॉस ने रुबीना को इम्यूनिटी को त्यागने की शर्त घर में एंट्री करने की इजाजत दी।

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img