Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRGoogle Photos मे आया नया एडिटिंग फीचर

Google Photos मे आया नया एडिटिंग फीचर


Google Photos में एक नया फोटो एडिटिंग फीचर जोड़ा गया हैं। जो कि मशीन लर्निंग टेक्नोलॉजी पर काम करता है। गूगल फोटोज में आया यह नया फीचर फोटो के हिसाब से उसे क्रॉप करने का सुझाव देगा। यूजर्स किसी फोटो की ब्राइटनेस, कॉन्ट्रास्ट और पोट्रेट इफेक्ट का इस्तेमाल अच्छी तरह से कर सकेंगे।

Jst_news
Jst_news

 

गूगल ने कहा है कि इस फीचर के जरिए आप फोटो को इन्हांस और कलर पॉप आसानी से कर सकेंगे। गूगल ने यह भी कहा है कि जल्द ही पोट्रेट, लैंडस्केप्स, सनसेट्स के लिए भी फीचर जारी किया जाएगा, हालांकि इसे पहले पिक्सल फोन के लिए जारी किया जाएगा। पिक्सल फोन के लिए पोट्रेट लाइटिंग का भी फीचर जल्द ही पेश किया जाएगा, जिसके बाद पोट्रेट मोड में क्लिक नहीं गई तस्वीरों में भी पोट्रेट लाइट जोड़ी जा सकेगी। गूगल फोटोज एप में किसी फोटो को ओपन करते ही आपको नई एडिटिंग के सजेशन मिलेंगे।

Jst_news
Jst_news

गूगल फोटोज को नए लोगो और डिजाइन के साथ अपडेट किया गया है । जिसके बाद से यूजर्स को इस प्लेटफॉर्म में नया मैप व्यू, नए आइकन और तस्वीरें आर्गनाइज करने के लिए तीन टैब्स की सुविधा दी गई है। नए गूगल फोटो एप में मेमोरीज फीचर को जोड़ा गया है। यूजर्स इस फीचर के जरिए पिछले कुछ वर्षों की अपनी, अपने दोस्तों और परिवार के लोगों की अच्छी तस्वीरें और वीडियो देख पाएंगे।

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img