Tuesday, March 5, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमखेलआएईपील:रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स की जंग

आएईपील:रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स की जंग

दुबई मे 13वे आएईपील सीजन मे, आज सोमवार को शाम 7.30 बजे  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  और दिल्ली कैपिटल्स की जंग होगी। दोनो  टीमों का पहले मैच का प्रदर्शन अच्छा रहा, अंक तालिका में दिल्ली दूसरे और बेंगलुरु तीसरे स्थान पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब तक 24 मैच हुए है जिसमे से बेंगलुरु ने 14 और दिल्ली ने 8 मैच जीते हैं। यानी बेंगलुरु 14-8 से आगे है।

RCB_JSTNEWS
RCB_JSTNEWS

 

बेंगलुरु के कप्तान कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 8 विकेट में 53 गेंदों पर 72 रन का अर्धशतक बनाकर शानदार वापसी की।

शानदार फॉर्म में चल रहे एबी डिविलियर्स तथा शिवम दुबे और गुरकीरत सिंह पर दबाव कम होगा। इसुरु उदाना ने आरसीबी के गेंदबाजी विभाग से जुड़ने के बाद प्रभावित किया है जिसमें नवदीप सैनी तथा दोनों स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल अच्छी भूमिका निभा रहे हैं।

आरसीबी की तरफ से युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक चार मैचों में तीन अर्धशतक की मदद से 174 रन बनाए हैं। अगर एरॉन फिंच भी बड़ी पारी खेलने में सफल रहते हैं तो आरसीबी की सलामी जोड़ी को रोकना आसान नहीं होगा।

DC_JSTNEWS
DC_JSTNEWS

श्रेयस अय्यर ने चारों मैचों में अच्छा फॉर्म दिखाया, शनिवार के मैच मे राजस्थान रॉयल्स को शिक्सत देते हुए 38 गेंदों पर 88 रन बनाए।

शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली के जंग मे पृथ्वी शॉ ने 66 रन बनाकर कोलकाता नाइटराइडर्स को 18 रनों से हराया।ववही ऋषभ पंत ने केकेआर के खिलाफ 17 गेंदों पर 38 रन बनाकर अपना अच्छा फॉर्म दिखाया।

पेसर कैगिसो रबाडा और दक्षिण अफ्रीकी तेज के गेंदबाज एनरिक नोर्तजे ने गेंदबाजी मे शानदार भूमिका निभाई हुई है। दिल्ली के लिए शिखर धवन का फॉर्म चिंता का विषय है।

 

 

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img