Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशईशान-अनन्या की खाली पीली पर सेंसर बोर्ड की कैंची, काटे सीन्स

ईशान-अनन्या की खाली पीली पर सेंसर बोर्ड की कैंची, काटे सीन्स

(सीबीएफसी) ने इस फिल्म से गालियों के साथ वर्जिनिटी के जिक्र वाले सीन्स और अनन्या पांडे के किरदार को गन्दी नजर से देखना । यहां तक कि ‘आइटम’ जैसे शब्द को भी हटा दिया है । इसके आलावा तेहस नेहस गाने के बहुत से सीन्स को भी हटा दिया है ।

khalipili_jstnews
khalipili_jstnews

ये फिल्म आज गुरुग्राम और बेंगलुरु के कुछ ड्राइव-इन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । इसी वजह से इस फिल्म को (सीबीएफसी) के पास सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था । और इस फिल्म में कई सीन्स काट दिए गए ।
डायलॉग्स में नल्ला है तू. फट्टू है, दस साल तक वर्जिन रहा; होल्ड करके बैठा था, वर्जिन ब्रह्मचारी, हरामी जैसे डायलॉग्स को हटाया गया । मां की आंख को भैंस की आंख कर दिया गया, आइटम को लड़की और गाली को आंटी कर दिया गया है ।

khalipili_jstnews
khalipili_jstnews

सेंसर बोर्ड ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स को फिल्म से पहले एक डिस्क्लेमर लगाने को भी कहा है, जिसमें इस बात का जिक्र हो कि ये फिल्म बच्चों या महिलाओं के शोषण और वस्तुकरण का समर्थन नहीं करती है । इसके साथ ही तम्बाकू के इस्तेमाल पर दी गई सावधानी के फॉन्ट साइज को भी बढ़ाने के लिए कहा गया है ।

khalipeeli_jstnews
khalipeeli_jstnews

खाली पीली फिल्म डायरेक्टर मकबूल खान द्वारा बनायी गई है और ये उनकी डेब्यू फिल्म है । इसका प्रोडक्शन अली अब्बास जफ़र, हिमांशु मेहरा और जी स्टूडियोज ने किया है । फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के साथ पाताल लोक के एक्टर जयदीप अहलावत भी हैं । इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर 2019 में की गई थी । इसे 22 जून 2020 को रिलीज होना था लेकिन कोरोना की वजह से सिनेमा हॉल बंद होने के कारण इसे अब रिलीज किया गया है ।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img