Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमखेलआईपीएल : MI vs KXIP मैच के हीरो रहे पोलार्ड

आईपीएल : MI vs KXIP मैच के हीरो रहे पोलार्ड

Ipl 2020 के 13वें मैच में मुंबई इंडियंस की जबरजस्त बल्लेबाजी की वजह से मुंबई ने मैच को 48 रनो से जीत लिया। मुंबई इंडियंस के हीरो रहे कीरोन पोलार्ड लगातार दूसरे मैच में चमके उन्होंने  20 गेंदों पर 47 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे। इस बार पोलार्ड को हार्दिक पंड्या का भी साथ मिला जिसने किंग्स इलेवन पंजाब का पूरा प्लान बिगाड़ दिया।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में भी पोलार्ड ने 24 गेंदों पर 60 रन जड़े थे, जिसमें 3 चौके और 5 छक्के शामिल थे। मुंबई इंडियंस की पारी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ के आखिरी ओवर में पोलार्ड ने लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए। तब पोलार्ड के सामने पंजाब के स्पिनर कृष्णप्पा गौतम गेंदबाजी कर रहे थे।

JST _ NEWS
JST _ NEWS

 

मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 45 गेंद में 70 रन बनाए, लेकिन मुंबई को पोलार्ड और हार्दिक पंड्या की तूफानी बैटिंग ने 191 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया

रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतक के बाद आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या के बल्ले से आतिशी अंदाज में रन निकले । पोलार्ड और पंड्या ने मनचाहे अंदाज में चौके छक्के जड़ दिए। दोनों ने सिर्फ 25 गेंद में 67 रन बनाए। मुंबई ने आखिरी ओवर में 25 रन बनाए जब पोलार्ड ने कृष्णप्पा गौतम की आखिरी तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए।

IPL _JSTNEWS
IPL _JSTNEWS

पोलार्ड और पंड्या ने 19वें ओवर में 19 और 18वें ओवर में 18 रन बनाए। मुंबई का स्कोर 14वें ओवर के आखिर में तीन विकेट पर 87 रन था, लेकिन पोलार्ड और रोहित ने मिलकर ताबड़तोड़ रन बरसा दिए । इसके बाद हार्दिक पंड्या ने इस पर चार चांद लगा दिए और मुंबई इंडियंस के बड़े स्कोर के आगे पंजाब की टीम चित हो गई।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img