Friday, May 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनअनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप  

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप  

पिछले दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रैस पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप  लगाए थे ।  22 सितम्बर को पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। इसके बाद पायल की शिकायत पर अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस थाने आने का समन भी भेजा गया ।

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्वीट भी लिखा , जिसमें उन्होंने अपने साथ 2015 में हुए योन शोषण के बारे में बताया ।

jst_news
jst_news

22 सितम्बर को पायल ने पुलिस में अनुराग कश्यप  के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी ।  उनकी शिकायत ना सुने जाने पर वे पुलिस  थाने के चक्कर लगा रही थीं । पायल का कहना था कि अनुराग को गिरफ्तार किया जाना चाहिए । उन्होंने इसके लिए अनशन पर बैठने की बात भी कहीं हैं…

साथ ही पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की । पायल के मुताबिक राज्यपाल ने उन्हें दिलासा देते हुए कहा  कि वे अपनी तरफ से उनकी मदद करेंगे । बढ़ते दबाव के बाद अनुराग कश्यप को समन भेजा गया । उन्हें थाना भी बुलाया गया ।  

jst news
jst news

पायल के वकील नितिन सतपुते ने कहा  कि एक्ट्रेस को असहाय महसूस हो रहा है । अनुराग कश्यप को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए अभी तक नहीं बुलाया गया । उन्होंने कहा  कि पायल ने उस घर और कमरे की पहचान भी कर दी है, जिसमें उनके साथ हुए शोषण के सबुत थे । पायल को घर से बाहर निकलने में डर लगता है वह खुदको सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनपर कोई हमला न कर दे ।

पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हए ट्विटर पर लिखा, “मैंने एक दोषी के खिलाफ केस किया है जो दूसरों के मामलों में भी इसी गुनाह के लिए दोषी है और मुझे ही ग्रिल किया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है. जबकि जिस पर आरोप लगा है और जो वाकई गिल्टी है वो अपने घर पर मजे कर रहा है. क्या मुझे न्याय मिलेगा सर?”

jst news
jst news

अनुराग कश्यप ने इस मुद्दे पर बहुत से ट्वीट भी किए थे. उन्होंने ट्वीट में लिखा , “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.”

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img