Tuesday, May 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedकनिका इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन ने की शालीमार गार्डन मे ओबीए ब्रांच की ग्रैंड...

कनिका इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन ने की शालीमार गार्डन मे ओबीए ब्रांच की ग्रैंड ओपनिंग,डायरेक्टर विकास देशवार फीता काटकर किया नई ब्रांच का उद्घाटन

जनसागर टुडे –

साहिबाबाद- जैसे कि आपको पता है की ओम बालाजी ऑटोमोबाइल इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरर लगातार तेजी के साथ पूरे देश में अपने ब्रांच उनका विस्तार करते जा रहा है और लोगों के मन में अपने विश्वास को मजबूत कर रहा है ! ब्रांच विस्तार की इसी कड़ी में 15 अक्टूबर 2023, रविवार को शालीमार गार्डन बुध बाजार रोड पर ओम बालाजी ऑटोमोबाइल इलेक्ट्रिक व्हीकल की एक और नई ब्रांच की शुरुआत ग्रैंड ओपनिंग के साथ कनिका इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन द्वारा किया गया जिसका उद्घाटन ओबीए के डायरेक्टर विकास देशावर द्वारा फीता काटकर किया गया !

उद्घाटन किए जाने के दौरान डायरेक्टर विकास देशवार ने बताया कि ओम बालाजी ऑटोमोबाइल इलेक्ट्रिक व्हीकल देशभर में अपनी कई ब्रांच खोल चुका है जिसके कारण आज पूरे देश में उनके ई रिक्शा सड़कों पर धड़ल्ले से दौड़ रही है ! इसका सारा श्रेय हमारी कंपनी के कर्मचारी एवं पूरे देश में हमारे ई रिक्शा बेच रहे डीलरों को जाता है जिसके लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं !विकास देशावर एवं शालीमार गार्डन में इस नई ब्रांच के प्रबंधक के रूप में कनिका इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन के प्रबंधक अनिल सिंह एवं प्रोपराइटर खुशबू सिंह ने नवरात्र के पहले दिन ई रिक्शा लेने वाले ग्राहक को उपहार भी दिया ! ग्राहकों को उपहार के रूप में वाशिंग मशीन ,एलईडी ,फ्रिज, पंखा और स्मार्ट वॉच दिया गया !

शालीमार गार्डन में शुरू किए गए ई रिक्शा के इस नए शोरूम का उद्घाटन किए जाने के दौरान विकास देशावर एवं अनिल सिंह के साथ प्रमुख रूप से शालीमार गार्डन की इस नई ब्रांच की मैनेजर शालू सिंह और स्टाफ में राहुल कश्यप और नंदलाल मौजूद रहे !

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img