Monday, April 29, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRएशियन पेंट्स ने गाज़ियाबाद में लॉन्च किया अपना पहला 'ब्यूटीफुल होम्स स्टोर

एशियन पेंट्स ने गाज़ियाबाद में लॉन्च किया अपना पहला ‘ब्यूटीफुल होम्स स्टोर

जनसागर टुडे

– आधुनिकतम टेक्नोलॉजी से सुसज्जित यह मल्टी कैटेगरी स्टोर ग्राहकों को बेहतर होम ऐंड डेकॉर शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है –

गाज़ियाबाद– भारत की सबसे बड़ी पेंट और डेकॉर कंपनी, एशियन पेंट्स ने गाज़ियाबाद में अपना पहला मल्टी-कैटेगरी शोरूम ‘ब्यूटीफुल होम्स’ लॉन्च किया है। नयागंज में आंबेडकर रोड, कालका गढ़ी में स्थित नया एशियन पेंट्स ब्यूटीफुल होम्स स्टोर टेक्नोलॉजिकल ट्रेंड्स के साथ एक अनोखा और सम्मोहक अनुभव पेश करने के लिए सुसज्जित है जो स्टोर में ग्राहक सेवा और अनुभव को और अधिक बेहतर बनाएंगे। इस आधुनिकतम स्टोर का उद्घाटन आज एशियन पेंट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, अमित सिंगले द्वारा किया गया। इस स्टोर में आवासीय और वाणिज्यिक जगहों के लिए अनेकों कैटेगरी में उत्पाद प्रदर्शित किए गए।गाजियाबाद में 6,500 वर्ग फुट में फैला ब्यूटीफुल होम स्टोर ग्राहकों के लिए एक ही छत के नीचे विस्तृत सॉल्यूशन्स पेश करती है और लगभग सभी होम कैटेगरी फर्निचर, बाथ, लाइट्स, फैब्रिक्स, रग्स, मॉड्यूलर – किचन और वार्डरोब, वेडिंग, यूपीवीसी इत्यादि में विभिन्न रेंज के उत्पाद प्रदर्शित किये गए है इस शोरूम में पेंट और डेकोर क्षेत्र की इस विशाल कंपनी द्वारा हाल ही में किए अधिग्रहणों और भागीदारियों को भी प्रदर्शित किया गया है। यहाँ आने वाले विजिटर्स सफ़ेद सागवान के बेहतरीन लाइटिंग कलेक्शन, वेदरसील के यूपीवीसी विंडोज और डोर सिस्टम की व्यापक रेंज की तलाश कर सकते हैं।

फिजिटल (फिज़िकल + डिजिटल) एक्सपीरियंस को अपनाते हुए स्टोर को इस तरह डिज़ाइन किया गया है ताकि ग्राहकों को उनके होम डेकोरेशन संबंधी जरूरतों के अनुसार योग्य फैसले तेज़ी से लेने में सहायता मिल सके। इससे ग्राहकों के लिए उनकी जगहों को विजुअलाइज़ करने में सहायता मिलती है और खरीदने का फैसला करने से पहले सही डेकोरेशन और डिज़ाइन का चयन करना संभव हो पाता है। इसके साथ ही ब्यूटीफुल होम स्टोर शुरू से लेकर अंत तक के विस्तृत डिज़ाइन सॉल्यूशन्स उपलब्ध कराने के लिए विशेषज्ञ परामर्श की सुविधा भी पेश करता है जिससे ग्राहकों के लिए उनके सपनों के घर को साकार करना संभव हो पाता है।

डेकोर और फर्निशिंग के संबंध में गाज़ियाबाद एक तेजी से बढ़ती हुई जगह है। मार्केट ने यह प्रदर्शित किया है कि डेकोरेटिव उत्पादों के लिए माँग बढ़ी हैं और एक ही छत के नीचे ग़ैर-पारंपरिक और नए उत्पादों, डिज़ाइन, सप्लाई और घरों के लिए आइडिया की तलाश करने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। इस जरूरत को महसूस करते हुए एशियन पेंट्स ने शहर में अपने प्रथम ब्यूटीफुल होम्स स्टोर को लॉन्च किया है और शहर के लोगों के लिए इंटीरियर और एक्सटीरियर डेकोरेशन की अपनी गहरी समझ को प्रस्तुत किया है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img