Friday, May 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedशाहबेरी की तरह इंदिरापुरम के शक्ति खंड 3 और शक्ति खंड 4...

शाहबेरी की तरह इंदिरापुरम के शक्ति खंड 3 और शक्ति खंड 4 मे हो रहा अवैध निर्माण

जनसागर टुडे-
निर्माण को सख्ती कर रोकने के बजाए आंखें मूंदकर बैठी है प्राधिकरण की टीम
गाजियाबाद : शाहबेरी की तरह ट्रांस हिंडन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गाजियाबाद के प्रवर्तन जोन 6 में इंदिरापुरम के अंतर्गत आने वाले शक्ति खंड 3 और शक्ति खंड 4 में धड़ल्ले से अवैध निर्माण हो रहे हैं जिसे देख कर भी जानबूझकर अनजान बनने का नाटक प्राधिकरण के प्रभारियों द्वारा किया जा रहा है ! यदि देखा जाए तो प्राधिकरण की लापरवाही के कारण ही शक्ति खंड 3 और शक्ति खंड 4 में अब तक  हजारों अवैध फ्लैट और मकान बन चुके हैं और कई दर्जन अवैध निर्माण जारी हैं। जिनकी निर्माण सामग्री की गुणवत्ता क्या है किसी को कुछ नहीं पता। ऐसे निर्माण को सख्ती कर रोकने के बजाए गाजियाबाद विकास प्राधिकरण  के प्रवर्तन जोन 6 के अधिकारी आंखों के सामने इमारतें खड़ी होती देख रहे हैं और जिला प्रशासन भी आंखें मूंदा बैठा।
प्रवर्तन जॉन 6 के अंतर्गत आने वाले 669 शक्ति खंड 4, इंदिरापुरम, 725 शक्ति खंड 3, इंदिरापुरम, 334 शक्ति खंड 3, इंदिरापुरम, 245 शक्ति खंड 3, इंदिरापुरम, 325  शक्ति खंड 3, इंदिरापुरम, 741 शक्ति खंड 3, इंदिरापुरम, समेत कई जगहों पर अवैध निर्माण तेजी के साथ चल रहा है ! स्थानीय लोगों द्वारा भी इन अवैध निर्माण क शिकायत कई बार की जा चुकी है लेकिन प्राधिकरण की प्रवर्तन जोन 6 के जेई और एई द्वारा अवैध निर्माण करने वालों से मिलकर करते हुए शिकायत को दबा दिया जाता है !
इंदिरापुरम समेत कई इलाकों में धड़ल्ले से अवैध निर्माण की नींव रखी जा रही है। इसे लेकर तमाम शिकायतें जीडीए के पास आती रही हैं। कई शिकायतें शासन तक पहुंची हैं, लेकिन अवैध निर्माण पर लगाम नहीं लग रही।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img