Saturday, April 27, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedस्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार में पुलिस ने...

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार में पुलिस ने मारा छापा,, छापामारी के दौरान पुलिस ने 69 युवतियां और 39 युवकों को पकड़ा

जनसागर टुडे

साहिबाबाद। ट्रांस हिंडन क्षेत्र में मसाज सेंटर के नाम पर कई जगहों पर जिस्मफरोशी का कारोबार चलाया जाता है जिसे रोकने के लिए गाजियाबाद पुलिस द्वारा फिर से मुहिम शुरू कर दी गई है ! इसी मुहिम के अंतर्गत लिंक रोड थाना क्षेत्र के एक चर्चित मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार धंधा पर बुधवार को पुलिस ने छापा मारा। छापा मारी में 100 से अधिक युवक और युवतियों को पकड़ा गया।
मिली जानकारी के अनुसार महाराजपुर स्थित पैसेफिक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को भनक लगने के बाद बुधवार को लिंक रोड थाना पुलिस की टीम सहित ट्रांस हिंडन डीसीपी विवेक चंद्र यादव की स्पेशल टीम ने छापेमारी की। इस दौरान कुल 69 युवतियां और 39 युवकों को पकड़ा गया हैं। पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के अनुसार संयुक्त ट्रांस हिंडन डीसीपी विवेक यादव के नेतृत्व में मारा छापा। सभी लोगों को लिंक रोड थाने में लाया गया। खबर लिखने तक पुलिस सभी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जरा एक नजर यहां भी डालें ट्रांस हिंडन डीसीपी महोदय

यदि देखा जाए तो पूरे गाजियाबाद में कहीं न कहीं अवैध रूप से इस तरह के स्पा सेंटर चलाए जा रहे हैं जिनमें मसाज सेंटर के नाम पर जिस्मफरोशी का कारोबार चलाया जा रहा है ऐसे ही जगहों में इंदिरापुरम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वन मॉल, डी मॉल, जयपुरिया मॉल राजहंस प्लाजा और अन्य कई ऐसी जगह है जहां पर बेखौफ होकर स्पा सेंटर का कारोबार चला जा रहा है और यहां पर खुलेआम आए हुए ग्राहकों को चंद रुपयों में जिस्म परोसा जाता है जिस पर पुलिस की तो पूरी नजर है लेकिन फिर भी जानबूझकर अनजान बने बैठे हैं !

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img