Saturday, April 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedसिवालखास नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए रशीदा बेगम को प्रत्याशी बनाए...

सिवालखास नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए रशीदा बेगम को प्रत्याशी बनाए कस्बा वासियों ने किया स्वागत

जनसागर टुडे

मेरठ। रविवार को कस्बा सिवालखास में शकील रजा की पत्नी रशीदा बेगम को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर कस्बा वासियों ने उनके आवास पर जोरदार स्वागत किया। और आने वाली 11 मई को कमल के फूल को वोट देकर जिताने का वादा किया‌।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से टिकट पाने के बाद सिवालखास नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी रशीदा बेगम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर जो टिकट देकर विश्वास जाता है मैं भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और कहां अबकी बार भारतीय जनता पार्टी सिवालखास नगर पंचायत को भारी मतों से जीतेगी और सिवालखास नगर पंचायत को एक उन्नति व विकास की ओर ले जाने भारतीय जनता पार्टी काम करेगी। 5 वर्ष से सिवालखास नगर पंचायत में कोई विकास का कार्य नहीं हुआ है। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है सरकार में रहकर सभी वर्गों का ध्यान रखती है और विकास की उन्नति पर काम करती है। भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार है और अब की बार निकाय चुनाव को जीतकर टिपल इंजन की सरकार बनने जा रही है।

बधाई देने में समाज सेवी ब्रजगोपाल मंडल अध्यक्ष विनोद जिंदल जिला उपाध्यक्ष अनवार कुरेशी सुशील कुमार सुनील कुमार मंडल महामंत्री नीरज चौहान कोषाध्यक्ष
सभासद योगेंद्र चौहान शोएब कुरैशी लाल मलिक मुदस्सीर रजा गुलफाम चौहान साजिद डॉ नदीम अहमद सोनू शर्मा भाजपा नेता यूनुस चौहान बधाई देने के लिए मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img