Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRसिर्फ दो साल जेल में रहने के बाद जिहादी हत्यारों को जमानत...

सिर्फ दो साल जेल में रहने के बाद जिहादी हत्यारों को जमानत मिल गई

 जनसागर टुडे
 नई दिल्ली। रामभक्त बजरंगी रिंकू शर्मा के जिहादी हत्यारों को दो साल जेल में रहने के बाद दिल्ली सरकार के सरकारी वकीलों की सहानुभूति  के चलते जमानत मिल जाती है। और अब ऐसे दुर्दांत अपराधी बाहर खुले में घूम रहे है और गवाहों को धमका रहे है  जंतर मंतर पर आक्रोशित बजरंगियों को संबोधित करते हुए विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री सुरेंद्र गुप्ता ने कहा कि रिंकू शर्मा की जघन्य हत्या की पूरे देश में कड़ी प्रतिक्रिया आई, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया लेकिन उन्हें सजा सुनाने की बजाय जमानत दे दी गई न्यायालय में सारे साक्ष्य होते हुए भी जिहादियों के दिल्ली सरकार के मौन समर्थन के कारण हत्यारों को सहानुभूति प्रदर्शित करते हुए जमानत मिल जाती है। और वो बाहर आकर गवाहों को धमकाते है  ये रिश्ता क्या कहलाता है ?
     उन्होंने कहा कि जिस निर्ममता से रिंकू की हत्या हुई, उसने पूरे समाज को झकझोर दिया। राम का नाम लेने के कारण जिहादियों ने उसकी हत्या कर दी जबकि उसी जिहादी की भाभी को हस्पताल में खून भी रिंकू ने दिया था।
         ये वही क्षेत्र है जहां पाकिस्तान वाली गली अपने पते में लिखकर समान मंगवाया जाता है। जेल में बैठे हुए जिहादियों के परिवार वालों द्वारा गवाहों को धमकाया जाता है। उन्हीं जिहादियों को दिल्ली सरकार के मौन समर्थन के कारण दो साल जेल में रह चुके हैं तो कानून का दुरुपयोग करके जमानत दिला दी जाती है।
    ऐसे जघन्य अपराध में अगर जिहादियों को ऐसे ही जमानत मिलती रही  तो रिंकू शर्मा को न्याय कैसे मिलेगा  समाज में आक्रोश बढ़ना स्वाभाविक है। इसी आक्रोश के कारण आज आप सभी इतनी बड़ी संख्या में आए है।
      उन्होंने कहा हमारी दिल्ली सरकार से मांग है कि वो जिहादियों का मौन समर्थन करना बंद करे, क्योंकि इनके समर्थन के कारण ही जिहादियों द्वारा ऐसी अनेक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। कभी दिल्ली सरकार दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर के पक्ष में बयान जारी करती है और बाद में अदालतों में सरकारी वकील उनको सजा दिलाने की बजाय उनको बचाने में लगे होते है हमारी केंद्र सरकार से भी मांग है की दिल्ली पुलिस को सक्षम सरकारी वकील नियुक्त करने की अनुमति मिलनी चाहिए नही तो पुलिस की प्रभावी कार्यवाही के बावजूद अपराधी आसानी से जमानत पर छूट रहे है और निर्भीक होकर संज्ञेय अपराध कर रहे है, हमारी केन्द्र सरकार से यह भी मांग है कि दिल्ली में 4 स्थानों पर लगातार गम्भीर जिहादी आक्रमण हो रहे हैं। ये स्थान है जहंागीरपुरी, नन्द नगरी, संगम विहार और जाफराबाद इन स्थानों पर पुलिस की मदद के लिए स्थाई तौर पर सुरक्षा बलों की टुकडी नियुक्ति की जाये। दिल्ली में लगातार बाल अपराधी संगीन अपराध कर रहे हैं। विश्व हिन्दू परिषद की मांग है कि बाल अपराधियों की कानूनी आयु कम की जाये।
 प्रदर्शन में दिल्ली प्रांत से जगजीत सिंह गोल्डी, अशोक गुप्ता, तोताराम आदि और रोहिणी जिला से ज्योति शर्मा, मनोज झा, मनु शर्मा आदि कार्यकर्ता शामिल थे।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img