Saturday, May 4, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशअमित यादव भोजपुरी गाने से कर रहे हैं भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में...

अमित यादव भोजपुरी गाने से कर रहे हैं भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री

जन सागर टुडे

वाराणसी-
छोटा परदा और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने शानदार अभिनय से ऑडियंस का दिल जीतने वाले बहुमुखी प्रतिभाशाली एक्टर अमित यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वे एक से बढ़कर एक बेहतरीन किरदार में अपना टैलेंट दिखा चुके हैं। अब वे भोजपुरी सिने जगत में भी धांसू एंट्री कर रहे हैं। जल्द ही उन्हें दर्शक वीडियो अल्बम से लेकर भोजपुरी फिल्मों में देख पाएंगे।

बता दें कि  एक्टर अमित यादव ने टीवी सीरियल – क्राइम पेट्रोल, क्राइम अलर्ट, सावधान इंडिया, मेरे पापा हीरोहीरालाल, हेल्पलाइन आदि में अलग-अलग किरदार निभाकर ऑडियंस का दिल जीता है। इसके साथ ही उनके लाजवाब अभिनय से सजी वेब सीरीज – ‘महापाप’ शेमारू ओटीटी, ‘काली काया’ हंगामा ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा शार्ट फिल्म ‘फ्लर्टीन गर्ल्स’ क्लिकटीवी ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। जिसमें उनके एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है।

गौरतलब है कि अभिनय के क्षेत्र में इतना सारा वर्क करने के बाद अब अमित यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय लोहा मनवाने आ रहे हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी सांग ‘सोलह की उमरिया’ से अमित धमाकेदार एंट्री कर रहे हैं। बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ अब उन्हें भोजपुरी फिल्मों में भी एंटरटेनमेंट करते हुए दर्शक देख पाएंगे। जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला गाना ‘सोलह की उमरिया’ के प्रोड्यूसर गौरव सक्सेना हैं। इस एल्बम सांग का निर्माण फोर्थ क्राफ्ट फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है। इस बैनर से एक से बढ़कर गाने और फिल्में दर्शकों के मनोरंजन के लिए रिलीज होते रहेंगे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img