Wednesday, May 1, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRबुराड़ी मे भव्यता के साथ किया जाएगा उत्तराखंड का महापर्व उत्तरेणी कौतिक...

बुराड़ी मे भव्यता के साथ किया जाएगा उत्तराखंड का महापर्व उत्तरेणी कौतिक का 26 वां आयोजन-जगत बिष्ट

जनसागर टुडे

गाजियाबाद-गाजियाबाद से भावी मेयर प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगत बिष्ट ने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी उत्तराखंड का महापर्व उत्तरेणी कौतिक के 26 वे आयोजन विशाल कार्यक्रम को सभी गणमान्य समाजसेवियों–उत्तराखंड प्रेमियों के सौजन्य से दिल्ली के बुराड़ी में मनाया जायेगा !
कार्यक्रम को लेकर सफलता के संपूर्ण 26 सालों की कुमाऊँ सांस्कृतिक कला मंच के सम्मानित आयोजकों ऒर क्षेत्रवासियों दिल्लीवासियों–अन्य सर्वसमाज के लोगो को जगत बिष्ट ने विशेष बधाई दी जो क़ी बढ़–चढ़ कर इस कार्यक्रम में जुड़ कर इसकी खूबसूरती ऒर मज़बूती प्रदान करने का कार्य कर रहे है ! जगत बिष्ट ने कहा कि कुमाऊँ सांस्कृतिक कला मंच के पदाधिकारी ऒर तमाम कार्यकारिणी इसके लिए भी बधाई की हक़दार है क्योंकि इसी कार्यक्रम की भव्यता–संख्याबल–लोकप्रियता देखकर सन 2017 पिछले 5 सालों से दिल्ली सरकार भी इन कार्यक्रमों को सहायता–सहयोग कर रही है बधाई की पात्र है ! पिछली बार दिल्ली में 65 जगहोँ पर उत्तरायणी मनाई गयी इस बार भी ज़्यादा से ज़्यादा जगहोँ पर इस पर्व को मनाने की तैयारियां जारी है !
कुमाऊँ सांस्कृतिक कला मंच के अध्यक्ष खीम सिंह रावत ,मुख्य सलाहकार गिरीश जोशी ,कार्यक्रम संयोजक::-मोहन फुलारा ,कार्यक्रम संयोजक:-तारादत्त पांडेय ,सचिव::-के-एन-जोशी द्वारा शॉल ओढ़ाकर ऒर मोमेंटो देकर जगत बिष्ट का सम्मान किया गया जिसके लिए उन्होंने तहे–दिल से उत्तराखंड समाज का संस्था का तमाम कार्यकारिणी का आभार व्यक्त किया !
जगत बिष्ट ने कहा कि मैं सुंदर–सभ्य–विशाल–सफ़ल कार्यक्रम की एडवांस में बधाई देता हूँ दिल्ली ऒर एन-सी-आर के तमाम समाज के लोगो को इस कार्यक्रम में आमंत्रित करता हूँ ! 20 से 25 हजार संख्या के सुंदर कार्यक्रम की भव्यता कितनी शालीनता ऒर सभ्यताओं से संस्था विगत 25 वर्षों से निभा रही है आकर देखिए इसकी सुंदरता देखिए इस महापर्व का हिस्सा बनिए !

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img