Friday, May 10, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRइंदिरापुरम पुलिस को चुनौती दे रहे वन होटल वन मॉल में चल...

इंदिरापुरम पुलिस को चुनौती दे रहे वन होटल वन मॉल में चल रहे स्पा सेंटर

जन सागर टुडे

साहिबाबाद – जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी के नेतृत्व में अपराध को रोकने के लिए गाजियाबाद की पुलिस पूरी निष्ठा के साथ अपनी एक्टिविटी को दर्शाने का काम कर रही है जिसकी सराहना पूरा गाजियाबाद कर रहा है ! लेकिन इंदिरापुरम क्षेत्र में कई मॉल में चल रहे स्पा सेंटर के रूप में देह व्यापार का कारोबार पुलिस पर सवालिया निशान लगाने का काम कर रहा है ! ऐसे स्पा सेंटर जिन जिन मॉल में भी चल रहे हैं वहां के अन्य कारोबारियों का कारोबार चौपट होने के कगार पर है !
ऐसा ही हाल इंदिरापुरम के शक्ति खंड में स्थित होटल वन मॉल का भी हो चुका है ! इंदिरापुरम स्थित इस मॉल की व्यवस्था इतनी बिगड़ चुकी है कि यहां पर सिर्फ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है जो सिर्फ वहां पर एकांत जगह पाकर शराब पीने आते हैं ! बेसमेंट से लेकर सेकंड फ्लोर तक इस मॉल में दुकानें कम स्पा सेंटर ज्यादा है जिनके कारण पारिवारिक व्यक्तियों का इस मॉल में आना जाना बेहद कम है ! मॉल के ऊपर ओयो रूम के नाम से बहुत बड़ा होटल भी है जिसमें क्या-क्या होता है इससे कोई भी अनजान नहीं है ! यदि देखा जाए तो अपने फायदे के चक्कर में वन होटल वन मॉल के संचालक द्वारा पूरा कायदा ही बिगाड़ दिया गया है जबकि 2 वर्ष पहले इस मॉल में स्पा सेंटर के कारण ही गोली भी चल चुकी है ! दुगनी किराए के लालच में आकर मॉल के संचालक इंसानियत भूल बैठे हैं और ऐसे लोगों को दुकान किराए पर दे दिया है जो स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा चला रहे हैं ! इस बात से इंदिरापुरम पुलिस भी अनजान नहीं है फिर भी है आखिर ऐसा क्या कारण है कि वह उन पर शिकंजा कसने में खुद को और  असहाय महसूस कर रही है !
    इंदिरापुरम में यह व्यापार सिर्फ इसी मॉल में नहीं बल्कि अन्य कई मॉल में भी धड़ल्ले से चल रहा है ! यदि स्थानीय लोगों की माने तो इस व्यापार के संचालक सुविधा शुल्क के रूप में स्थानीय पुलिस को अच्छी खासी मोटी रकम देते हैं !
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img