Friday, March 29, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशलोकसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, 40 स्टार प्रचारकों की...

लोकसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, 40 स्टार प्रचारकों की घोषणा की

जनसागर टुडे
लखनऊ।  प्रदेश के आजमगढ़ और रामपुर में होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी  ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी ने उपचुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की घोषणा की है। इसमें यूपी के सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ सह‍ित कई दिग्‍गजों के नाम शामिल हैं। इससे यह तो साफ हो गया है कि लोकसभा के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को कड़ी टक्‍कर मिलेगी।
भाजपा ने जिस तरह दो सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए तीन दर्जन से अधिक नेताओं को स्टार प्रचारक बनाया है, उससे यह स्‍पष्‍ट संदेश मिलता है कि भाजपा इस चुनाव में सपा को कोई मौका नहीं देना चाहती है।  इस सूची में सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ सह‍ित दोनों ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हैं.।हालांकि, अभी तक सपा की ओर से चुनाव प्रचार के लिए कोई स्‍टार प्रचारक की कोई सूची जारी नहीं की गई है।
स्टार प्रचारकों में स्‍वतंत्रदेव सिंह, राधामोहन सिंह, सुनील ओझा, संजीव चौरस‍िया, डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, मुख्‍तार अब्‍बास नकवी, साध्‍वी न‍िरंजन ज्‍योत‍ि, एसपी सिंह बघेल, कौशल किशोर, पंकज चौधरी, बीएल वर्मा, सूर्य प्रताप शाही, डॉ. दिनेश शर्मा, धर्मपाल स‍िंह, भूपेंद्र चौधरी, बेबीरानी मौर्य, नंदगोपाल नंदी, एके शर्मा, अन‍िल राजभर, जेपीएस राठौर, दयाशंकर सिंह, असीम अरुण, गि‍रीश यादव, जसवंत सैनी, अलदेव ओलख, विजय लक्ष्‍मी गौतम, विनोद सोनकर, रव‍ि क‍िशन, सकल दीप राजभर, हर‍ि नारायण राजभर, प्रवीण न‍िषाद, रव‍िंद्र कुशवाहा, संगीता यादव, अनूप गुप्‍ता, मोह‍ित बेनीवाल और डॉ. धर्मेंद्र सिंह का नाम शामिल है. ये सभी नेता अच्‍छे वक्‍ता के रूप में जाने जाते हैं।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img