Friday, April 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशअमित पाल बने मेरठ नगर निगम नगरायुक्त, 17 आईएएस अधिकारियों के हुए...

अमित पाल बने मेरठ नगर निगम नगरायुक्त, 17 आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले

जनसागर टुडे
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने 17 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। तबादले की अभी कई और लिस्ट जारी होंगी। कैराना के रंगबाज विधायक नाहिद हसन की अकड़ ढीली करने वाले तेज-तर्रार आईएएस अधिकारी डॉ. अमित पाल शर्मा को मेरठ नगर निगम का नगरायुक्त बनाया गया है। अब तक वह सोनभद्र जनपद में मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) के पद पर तैनात थे। मेरठ के अलावा प्रयागराज और झांसी के नगरायुक्त के भी तबादले हुए हैं।
सिद्धार्थ नगर के मुख्य विकास अधिकारी पुलकीत गर्ग को झांसी और बरेली के मुख्य विकास अधिकारी चंद्रमोहन गर्ग को प्रयागराज नगर निगम का नगरायुक्त बनाया गया है। शाहिद मंजर अब्बास रिजवी को वित्त विभाग में सचिव के पद पर तैनाती मिली है। पूर्व में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष रहीं कंचन वर्मा को निबंधन विभाग का महानिरीक्षक बनाया गया है। आलोक यादव को झांसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पद पर तैनाती मिली है। गुरुवार शाम जारी सूची के मुताबिक चिकित्सा शिक्षा विभाग के सचिव गौरी शंकर प्रियदर्शी को ग्राम विकास विभाग का आयुक्त, प्रमोद कुमार उपाध्याय को निबंधन विभाग में अपर महानिरीक्षक, डॉ. वेदपति मिश्रा को माध्यमिक शिक्षा विभाग में विशेष सचिव, प्रकाश बिंदु को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग में विशेष सचिव, जय शंकर दुबे को वित्त विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनाती मिली है।
नगर विकास विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात संजय कुमार सिंह यादव को राजस्व परिषद में भेजा गया है। मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के सचिव महेंद्र प्रसाद को अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी मिली है। बहराइच के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सौरभ गंगवार को सोनभद्र का सीडीओ, मुजफ्फरनगर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जयंत कुमार को सिद्धार्थ नगर का मुख्य विकास अधिकारी और मेरठ के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संदीप भागीया को मुजफ्फरनगर का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। सिद्धार्थ नगर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जग प्रवेश बरेली के मुख्य विकास अधिकारी की जिम्मेदारी संभालेंगे। शासन द्वारा जल्द ही कई और अधिकारियों के तबादले की सूची जारी की जाएगी। कैराना के  विधायक नाहिद हसन की अकड़ ढीली करने वाले तेज-तर्रार आईएएस अधिकारी डॉ. अमित पाल शर्मा को मेरठ नगर निगम का नगरायुक्त बनाया गया है। अब तक वह सोनभद्र जनपद में मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) के पद पर तैनात थे। मेरठ के अलावा प्रयागराज और झांसी के नगरायुक्त के भी तबादले हुए हैं। पूर्व में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष रहीं कंचन वर्मा को निबंधन विभाग का महानिरीक्षक बनाया गया है।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img