Friday, March 29, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशसमर सिंह का रोमांटिक सांग 'जान लेबS का' प्रेम राय की बॉस...

समर सिंह का रोमांटिक सांग ‘जान लेबS का’ प्रेम राय की बॉस म्यूजिक से हुआ रिलीज

जन सागर टुडे

वाराणसी -फिल्म निर्माता प्रेम राय की म्यूजिक कंपनी बॉस म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से भोजपुरी इंडस्ट्री के देसी स्टार समर सिंह और सिंगर नेहा राज नया गाना ‘जान लेबS का’ रिलीज किया गया है.
भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुके समर सिंह के अभिनय के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं, वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन आवाज नेहा राज को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में समर सिंह और नेहा राज का एक गाना रिलीज के साथ तेजी से यूट्यूब पर रन कर रहा है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

समर सिंह और नेहा राज के इस गाने ‘जान लेबS का’ को बॉस म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह सांग बड़े ही भव्य तरीके से फिल्माया गया है. जिसमें समर सिंह अपनी प्रेमिका से कह रहे हैं कि छोड़ दो कलाई धनिया हमारा रातभर प्यार कारीद हमको न रोको आज प्यार करीदा.गाने में समर अपनी को -एक्ट्रेस के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में पास जा रहे हैं और उनकी सह-कलाकार भी उन्हें अपनी मदमस्त अदाओं से दीवाना बना रही है.

बॉस म्यूजिक भोजपुरी प्रजेंट सांग को समर सिंह और नेहा राज ने गाया है. लिरिक्स प्रदीप चंचल और विकाश चंचल, म्यूजिक विकाश यादव, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल, एडिटर पप्पू वर्मा, प्रोड्यूसर प्रेम राय, कार्यकारी निर्माता धर्मेंद्र तिवारी एंड संदीप शिरोले, लेबल बॉस म्यूजिक भोजपुरी, पीआर बाय श्रेयष फिल्म्स टीम, कंपनी श्रेयष फिल्म्स प्रा.लि., डिजिटल ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन, डिजिटल हेड गुंजन सिंह कश्यप, प्रोजेक्ट को मैनेज निहाल कर रहे है.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img