Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRसाहिबाबाद व्यापार मंडल ने पगड़ी पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर किया राज्य मंत्री...

साहिबाबाद व्यापार मंडल ने पगड़ी पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर किया राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप को सम्मानित

जनसागर टुडे
गाजियाबाद- साहिबाबाद व्यापार मंडल अध्यक्ष और भाजपा के जुझारु कार्यकर्ता प्रवीण भाटी उत्तर प्रदेश सरकार में नवनियुक्त ओ बी सी  वर्ग कल्याण मंत्री  व दिव्यांग सशक्तिकरण  मंत्री उत्तर प्रदेश  नरेंद्र कश्यप  को पगड़ी पहनाकर और शाल ओढ़ाकर कर सम्मानित किया व् उन्हें शुभकामनाएं देते हुए शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रवीण भाटी ने कहा कि नरेंद्र कश्यप  को उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बनाकर भारतीय जनता पार्टी ने ओ बी सी वर्ग को सम्मान देने का काम किया है। प्रवीण भाटी ने यह भी कहा की ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ साथ गाजियाबाद के लोगो को नरेंद्र कश्यप  के मंत्री बनाए जाने पर खुशी का माहौल है।
उन्होंने कहा है कि नरेंद्र कश्यप जी समाज के आम व्यक्ति के रूप में काम करते हैं और यह निर्णय भाजपा का अच्छा निर्णय है ।उन्होंने उम्मीद जताई है कि नरेंद्र कश्यप जी आम आदमी के दर्द को समझेंगे और आम आदमी की समस्याओं का निराकरण कराने ने लोगों की मदद करेंगे। नरेंद्र कश्यप हमेशा औरों के लिए प्रेरणा बने रहते हैं। क्योंकि वह हौसले वाले आदमी हैं और उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के बल पर इस मुकाम को पाया है । प्रवीण भाटी ने कहा है कि नरेंद्र कश्यप जी को सफलता मिली है उनकी सफलता नहीं बल्कि आम आदमी की सफलता है। प्रवीण भाटी ने कहा कि नरेंद्र कश्यप का मंत्री बनना जनहित में है क्योंकि नरेंद्र कश्यप जी ऐसे राजनीतिज्ञ हैं जिनके पास हर जाति धर्म वर्ग का आदमी सीधे पहुंच जाता है और अपनी व्यथा सुना सकता है।और  उनकी मेहनत और लगन का ही पार्टी ने भी उनको इनाम दिया है।
     आम जनता की समस्या का निराकरण मंत्री रहते हुए कराएंगे। समाज का हर तबका उनका सम्मान करता है।इस अवसर पर प्रवीण भाटी के साथ विशेष रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता श्याम वीर चौधरी, नरेश चौहान, अनिल जुल्का, विकास चुघ आदि मौजूद रहे।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img