Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRओवैसी ने कहा "हमारे पंडित मनमोहन गामा को मिलेगा सभी बिरादरी का...

ओवैसी ने कहा “हमारे पंडित मनमोहन गामा को मिलेगा सभी बिरादरी का वोट

जनसागर टुडे
साहिबाबाद- विधानसभा साहिबाबाद के शहीद नगर पहुंचे एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारे पंडित मनमोहन गामा हमारी पार्टी के प्रत्याशी हैं। हमारा प्रयास है कि इनकों सभी का समर्थन मिले। पूर्वांचल बिहार के साथ साथ हर तबके और सभी बिरादीन के लोग पंडित जी को विधायक बनाएं। हमारा मुकाबला सबसे है। इस मौके पर मनमोहन गामा के समर्थन के लिए ओवैसी ने डोर- टू- डोर वोट मांगे।
ज्ञात हो कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने साहिबाबाद सीट से जिस हिंदू प्रत्याशी को उतारा है, उसके समर्थन में ओवैसी रविवार को वोट मांगने पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही लोगों की काफी भीड़ उमड़ आई, जिसके चलते ओवैसी ने कुछ ही देर में प्रेस वार्ता खत्म कर दी। उन्होंने कहा की जनता पंडित जी को वोट देकर जरूर जिताएगी। कहा कि जो भी पार्टी इलेक्शन लड़ती है, उनसे मुकाबला होता है। हमने यहां पर पंडित मनमोहन जी को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। उनको पूरा समर्थन मिल रहा है। हमारा मुकाबला सबसे है।
उन्होंने यूपी बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि मंत्री टेनी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वह तो क्रिमिनल है। ओवैसी ने भी कहा कि मौजूदा 30 प्रतिशत विधायक पर केस दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। 45 फीसदी समाजवादी के मुस्लिम उम्मीदवारों का टिकट काट दिया गया है। अल्पसंख्यक किसी का कैदी नहीं है। वह सोच समझकर वोट देगा। प्रचार करने के बाद ओवैसी लोनी के लिए रवाना हो गए।
हमारा प्रत्याशी हर वर्ग के साथ जुड़ा है- ओवैसी
मनमोहन गामा के समर्थन में डोर टू डोर वोट मांगते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारा प्रत्याशी कैसा प्रत्याशी है जो पूर्वांचल बिहार का होने के साथ-साथ हर वर्ग के साथ जुड़ा है ! साहिबाबाद विधानसभा का प्रत्येक युवक मनमोहन गामा को जिताने में अपनी अहम भूमिका निभाएगा ! मनमोहन गामा की एक्टिविटी हमने हमारी पार्टी में आने से पहले ही देखी थी जिसके कारण ही हमने उन्हें विधानसभा साहिबाबाद के प्रत्याशी के लिए चुना !
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img