Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRबसपा के पूर्व विधायक एवं गाजियाबाद की अमूल्य धरोहर सुरेश बंसल का...

बसपा के पूर्व विधायक एवं गाजियाबाद की अमूल्य धरोहर सुरेश बंसल का कोरोना संक्रमण से निधन 

जनसागर टुडे
गाजियाबाद-   कोरोना के संक्रमण से ग्रसित समाज की अमूल्य धरोहर एवं गाजियाबाद के पूर्व विधायक सुरेश बंसल का निधन हो गया ! वह कई दिनों से साहिबाबाद की कौशांबी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती थे।
       यशोदा सुपर स्पेशलिटी  हॉस्पिटल कौशांबी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनुज अग्रवाल ने बताया कि 80 वर्षीय पूर्व विधायक सुरेश बंसल का शनिवार को कोविड-19 के संक्रमण के चलते प्रातः करीब 10:30 बजे निधन हो गया है।
      श्री बंसल का इलाज कर रहे रेस्पिरेटरी टीम के डॉ आर के मणि, डॉ केके पांडे, डॉ अर्जुन खन्ना, डॉ अंकित सिन्हा ने बताया कि श्री बंसल को 13 जनवरी 2022 कोविड-19 के संक्रमण के चलते और सांस की ज्यादा तकलीफ होने की वजह से हॉस्पिटल  में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था।उनके शरीर में कार्बन डाइऑक्साइड की मात्रा बढ़ने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर ले लिया गया था। जांच में पता चला था कि उन्हें हृदयाघात भी हुआ था।  26 जनवरी 2022 को उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी थी, किन्तु कोमॉर्बिडिटी, ह्रदय रोग , किडनी रोग साथ में होने की वजह से उनको स्वांस की गंभीर समस्या रही और वह वेंटीलेटर से बाहर न आ सके। शनिवार की सुबह 10:30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। इस बात की सूचना मिलते ही पूरे गाजियाबाद में शोक की लहर दौड़ पड़ी ! जनसागर टुडे परिवार दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं और इश्वर से प्रार्थना करता है कि उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img