Tuesday, May 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादभाजपा सरकार में महिलाएं है असुरक्षित: डोली शर्मा

भाजपा सरकार में महिलाएं है असुरक्षित: डोली शर्मा

पिलखुवा कांग्रेस चुनाव कार्यालय का उद्धघाटन
जनसागर टुडे संवाददाता: गजेन्द्र राठी

पिलखुवा : सोमवार के दिन राष्ट्रीय राजमार्ग-9 मारवाड़ पुलिस चौकी के समीप धौलाना विधानसभा-58 के प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने पिलखुवा चुनाव कार्यलय का उद्घाटन किया। कांग्रेस प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सच्चे सेवक की तरह जनता की सेवा करना चाहता हूँ और पार्टी का बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने मुझ पर भरोसा कर मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया। उन्होंने आगे कहा कि धौलाना विधानसभा की धरती ऐतिहासिक धरती रही है अब से पहले की पार्टियों के जनप्रतिनिधियों ने केवल विकास के नाम पर सिर्फ जुमलेबाजी की है जबकि कांग्रेस ने देश को विकसित करने में अपनी अहम भूमिका निभाई है और कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने अपने प्राणों की आहुति दी है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि धौलाना विधानसभा क्षेत्र के लोगों को अच्छी शिक्षा,बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं को रोजगार दिलाने का काम कांग्रेस पार्टी सरकार में किया जाएगा।
पूर्व सांसद प्रत्याशी डोली शर्मा ने इस दौरान कहा कि आज भाजपा सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है सरकार बात करती है कि महिलाएं रात के बारह बजे भी अकेली सुरक्षित घूम सकती हैं लेकिन जो लोग इस तरीके की बयानबजी करते हैं क्या उन लोगों ने
रात के अंधेरे में घर से बाहर निकल कर कभी देखा है नही देखा ? सिर्फ जुमले बाजी। इसके अलावा और कुछ नही। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा विकास के नाम पर केवल जातिवाद की राजनीति करती है। प्रदेश में दिन पर दिन बढ़ रही बेरोजगारी और महंगाई से लोग परेशान हैं और देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ बेरोजगारी और महंगाई पर रोक लगाने की तो बात बहुत दूर एक शब्द बोलना भी पसंद नहीं करते है आज जनता जागरूक है और 10 मार्च को अपना मतदान कर जनता अपने ऊपर हुए एक-एक जुल्म का हिसाब लेगी। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा की गई प्रतिज्ञाओं को प्रदेश में सरकार बनने पर पूरा करने का आश्वासन भी दिलाया। उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका गांधी ने प्रदेश में महिलाओं को सशक्तिकरण और उनकी भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश में 40 प्रतिशत महिलाओं को जो टिकट देने का काम पूरा करके वादा निभाया है। इससे महिलाओं की भागीदारी को बढ़ावा मिला हैं। इससे पहले यूपी में पिछली जो भी सरकारें रही हैं उन्होंने कभी महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने का काम नहीं किया। उद्घाटन समारोह में विभिन्न ग्रामों से पहुंचे लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी को अपना पूरा समर्थन देने का ऐलान किया।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img