Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशमेरठकोरोना ने उजाड़ दिए हंसते खेलते परिवार- विधायक दिनेश खटीक

कोरोना ने उजाड़ दिए हंसते खेलते परिवार- विधायक दिनेश खटीक

जन सागर टुडे संवाददाता : अर्जुन सिंह

बहसूमा। क्षेत्रीय विधायक ने सोमवार को बहसूमा क्षेत्र के गांव सदरपुर मे जाकर उन परिवारों को सांत्वना दी जिन्होंने कोरोना महामारी में अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया है।  विधायक दिनेश खटीक ने कहा कि वह इस दुख की घड़ी में उन सभी परिवारों के साथ हैं जिन्होंने दुर्भाग्यवश अपने परिवार का सदस्य कोरोना महामारी में खो दिया है।

दुखी परिवारों से मिलते हुए विधायक ने कहा कि हम सभी को अभी भी कोरोना गार्डलाइन का पालन करना है ताकि इस महामारी से हमारा देश निजात पा सके। वह सदरपुर गांव में पूर्व प्रधान सुंदर सिंह के आवास पर पहुंचे तथा उनके छोटे भाई के निधन पर शोक व्यक्त किया। इसी गांव में उन्होंने रामपाल सिंह के शिक्षक पुत्र सुमित के निधन पर उनके परिवार से मिलते हुए शोक जताया। उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने के लिए हम सभी को वैक्सीनेशन कराना होगा तथा मास्क वे 2 गज की दूरी बनाकर देश को इस महामारी से निजात दिलाने में सहयोग करना होगा।

विधायक दिनेश खटीक ने कहा कि सभी लोग इस बात का ध्यान रखें की इस महामारी से हम तभी बच सकते हैं जब हम सभी इसके प्रति सजग रहेंगे। भारत सरकार द्वारा तय की गई गाइडलाइन का पालन करना हम सभी का कर्तव्य बनता है। क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि यदि इस महामारी में कोई परिवार ऐसा है जिसमें कोई कमाने वाला नहीं है तो वह उस परिवार की हर संभव मदद करेंगे। इस दौरान उनके साथ लोकेश सिरोही, जयविंदर सिंह, रविन्द्र सिंह, हिमांशु गर्ग, ऋषि पाल, धर्मेंद्र ,, सुनील कुमार, महेंद्र, अनिल आदि साथ रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img