Saturday, May 4, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादलोनी पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ में 1 घायल बदमाश गिरफ्तार ,...

लोनी पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ में 1 घायल बदमाश गिरफ्तार , 2 फरार

कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल ,लूटे गये 12500 रुपये,एक तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस बरामद

लोनी। शुक्रवार तड़के थाना लोनी पुलिस व बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 1 बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि 2 बदमाश मौके से फरार हो गये। पुलिस फरार बदमाशो की तलाश में जुटी है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 1 चोरी की मोटरसाइकिल ,12 हजार 500 रुपये तथा 1 तमंचा ,1 जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

सीओ लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे पुलिस को सूचना मिली कि जिन बदमाशों ने गुरुवार सुबह इकराम नगर स्थित तमन्ना डेयरी के मालिक से लूटपाट की थी आज वही बदमाश फिर दूध विक्रेताओं से लूटपाट करने लोनी आने वाले हैं। इस सूचना पर थाना लोनी पुलिस द्वारा निठौरा रोड अंडर पास रेलवे लाइन के किनारे बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई। जहां सुबह करीब 5 बजे पुलिस पार्टी द्वारा बदमाशों को चेकिंग के लिए रोका गया तो बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई।

पुलिस पार्टी द्वारा भी अपने बचाव में फायरिंग की गई। जिसमें एक बदमाश दानिश पुत्र बख्तियार निवासी धर्मपाल अस्पताल के पास टोली मोहल्ला कस्बा व थाना लोनी गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध विभिन्न थानों में 8 मुकदमे संगीन धाराओं में दर्ज हैं। इसके 2 साथी सुहेल व आदिल फरार हो गये।

सीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से तमन्ना डेयरी के मालिक से लूटे गए 10 हजार रुपये व थाना लोनी के डाबर तालाब से चोरी की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल एक तमंचा 315 बोर जिंदा कारतूस आदि बरामद हुए हैं तथा गिरफ्तार बदमाश द्वारा गुरुवार को थाना टीला मोड क्षेत्र में राजवाहे के किनारे ट्रक चालकों से की गई लूटपाट की घटना को भी कबूल किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार बदमाश के फरार साथियो की तलाश कर रही है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img