Saturday, May 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRनोएडालॉकडाउन के दौरान बेरोजगार हो जाने पर देह व्यापार करने लगी युवतियां

लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार हो जाने पर देह व्यापार करने लगी युवतियां

जनसागर टुडे : धीरेन्द्र अवाना

नोएडा ।  प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये व उसपर अंकुश लगाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा कभी पूर्ण तो कभी आंशिक लॉकडाउन का सहारा लिया है।जिसकी वजह से आर्थिक गतिविधियां या तो ठप हो गई हैं या बहुत धीमी हो गई हैं।जिसके चलते लाखों लोगों के रोजगार छिन गये।रोजगार छिनने से कुछ लोगों ने गलत
रास्ते अपना कर धन अर्जन करना शुरु कर दिया।ऐसा ही एक ताजा मामला नोएडा के थाना फेस-3 का है।

जहा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के सैक्टर- 122 के एक मकान पर छापा मारकर वहा चले रहे देह व्यापार का खुलासा करते हुये देह व्यापार का रैकेट चलाने वाले तीन पुरुषों और तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया।अभियुक्तों की पहचान शामली निवासी अरुण,नोएडा निवासी नरेन्द्र और सिकन्दराबाद निवासी पुनीत के रुप में हुयी।इनके कब्जे से चार मोबाइल,दो पर्स,एक रजिस्टर,एक आरसी,9860 रुपये नगद और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 122 के सी- ब्लॉक में एक मकान में कथित रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने सोमवार रात वहां पर छापा मारा। अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने देह व्यापार अड्डे की कथित संचालिका,दो युवतियों समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की हैं।

यह छापेमारी सहायक पुलिस आयुक्त अब्दुल कादिर के नेतृत्व में की गई।पुछताछ के दौरान गिरफ्तार युवतियों तथा अड्डे की संचालिका ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान वे बेरोजगार हो गई थीं। इसलिए देह व्यापार के धंधे में उतर गई।पुलिस को यह जानकारी मिली है कि गिरोह के लोग विभिन्न माध्यमों से ग्राहकों से संपर्क करते थे तथा उनसे मोटी रकम लेते थे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img