Thursday, April 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशप्रयागराजकैबिनेट मंत्री श्री सिद्धार्थ नाथ सिंह स्वरूपरानी चिकित्सालय पहुंचकर आईसीयू के लिए...

कैबिनेट मंत्री श्री सिद्धार्थ नाथ सिंह स्वरूपरानी चिकित्सालय पहुंचकर आईसीयू के लिए आए 150 मॉनिटर मशीनों का किया शुभारंभ

चिकित्सकों एवं पैरामेडिकल स्टाॅफ का उत्साहवर्धन करते हुए कोविड महामारी के समय में उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना किया
भगवान का दूसरा स्वरूप डॉक्टर है: मंत्री  सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज : कैबिनेट मंत्री एमएसएमई सिद्धार्थ नाथ सिंह ने गुरुवार को स्वरूपरानी चिकित्सालय पहुंचकर चिकित्सालय प्रशासन को कोविड-19 एवं अन्य मरीजों के उपचार के लिए आए हुए 150 मॉनिटर मशीनों का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उपस्थित चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टाॅफ का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि इस समय देश को आपकी सेवा की जरूरत है। प्रत्येक मरीज को अपने परिवार का सदस्य मानकर इलाज करें।

इस आपदा की घड़ी में आपका योगदान अनुकरणीय है। इसके लिए आप सभी अभिनंदन के पात्र है। प्रशासन एवं आप लोगो के सहयोग से प्रयागराज में कोविड का स्तर लगातार नीचे आ रहा है। यह हम सभी प्रयागराज वासियों के लिए राहत की बात है। उन्होंने जिलाधिकारी एवं उनकी पूरी टीम को बधाई दी।

उन्होंने तीसरी लहर की सम्भावना के दृष्टिगत प्रशासन एवं मेडिकल स्टाॅफ को इसके लिए अभी से तैयार रहने को कहा है और ईश्वर से प्रार्थना किया है कि तीसरी लहर न आए, प्रयागराज वासी सहित प्रदेश वासी सुरक्षित रहे, जिसकी अभी से तैयारी शुरू कर दी है ,उन्होंने कहा मा0 मुख्यमंत्री जी स्वयं कोविंड निगरानी व पल पल खबर रख रहे है।

प्राचार्य को निर्देश दिए कि डियाट्रिकवार्ड,ऑक्सीजन की उपलब्धता,पैरामेडिकल स्टाफ, डॉक्टर की आवश्यकता आदि प्रस्ताव बनाकर तत्काल प्रस्तुत करें, जिससे कि समय से डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ आदि आवश्यकतानुसार संसाधनों को उपलब्ध कराया जा सके।

मा0 मुख्यमंत्री जी को चिकित्सकों से इलाज में आ रही कठिनाईयों के बारे में जानकारी दूंगा एवं कठिनाईयों को दूर करने के लिए कृतसंकल्पित है। इससे पहले मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ एसपी सिंह ने एसआरएन में मरीजों को दी जा रही सुविधाओं एवं कठिनाइयों से अवगत कराया।

मा0 मंत्री ने कहा अस्पताल की व्यवस्था पीने का पानी, दवाइयां, जांच सुविधाएं एवं वार्डो की नियमित सफाई, सैनिटाइजर करने आदि मूलभूत सुविधाओं के साथ कोविड मरीजों के परिजनों को उनका हाल-चाल जानने के लिए परेशान न होना पड़े,विशेष ध्यान दिया जाए।

इस अवसर सांसद फूलपुर केसरी देवी,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा कमलेश कुमार, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी,जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी,मेडिकल कालेज के प्राचार्य डाॅ0एस0पी0 सिंह,अधीक्षक डॉ अशोक सक्सेना, डॉ गौतम त्रिपाठी सहित अन्य सम्बंधित चिकित्सक गण आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img