Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशआजमगढ़निवर्तमान प्रधानपति पर सूमो सवार लोगों ने किया हमला

निवर्तमान प्रधानपति पर सूमो सवार लोगों ने किया हमला

आजमगढ़ /अहरौला:  स्थानीय थाना क्षेत्र के भकुही गांव के पास कार सवार निवर्तमान प्रधानपति पर सूमो सवार लोगों ने हमला कर दिया। लाठी ठंडा से मारपीट कर उन्हें अधमरा करने के बाद छोड़ कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा। हमलावरों ने उनकी कार को भी तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कुशमहरा गांव की प्रधानी इस बार अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हो गई थी। जिसके चलते निवर्तमान प्रधान के पति 50 वर्षीय श्याम बहादुर सिंह ने अपने किसी व्यक्ति को प्रधानी के चुनाव में उतारा था। बुधवार को वह अपनी कार से कहीं जा रहे थे।

अहरौला थाना के भकुही गांव के पास सूमों सवार आधा दर्जन लोगों ने उन्हे रोक लिया और मारपीट कर गंभीररुप से घायल कर दिया। गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। अधमरे हाल में उन्हें छोड़ कर हमलावर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वे भाग कर मौके पर पहुंचे और घायल श्याम बहादुर सिंह को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी अहरौला भेजा जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना को अंजाम चुनावी रंजिश के चलते दिया गया है। चुनाव के दौरान भी कुछ लोगों से इनका विवाद हुआ था और फायरिंग भी की गई थी। घटना की जानकारी होने पर कप्तानगंज व अहरौला थाना पुलिस सीएचसी पर पहुंच कर घायल से बयान ले लिया है। फिलहाल कोई तहरीर तो नहीं पड़ी है और पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल व दबिश आदि की कवायद में जुट गई है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img