Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबाद2022 में भाजपा का होगासूपड़ा साफ , अखिलेश बनेंगे सीएम : हाजी...

2022 में भाजपा का होगासूपड़ा साफ , अखिलेश बनेंगे सीएम : हाजी आसिफ चौधरी

जनसागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद। जैसा कि कल दिनांक दो मई का एक स्लोगन भारतीय जनता पार्टी ने बनाया था कि 2 मई दीदी गई, इस भारतीय जनता पार्टी की भ्रष्ट सरकार को बंगाल की शेरनी बड़ी बहन ममता बनर्जी ने दिखा दिया है कि कैसे एक महिला अगर ठान ले अच्छे-अच्छे को धूल चटा सकती है,

वह उन्होंने कर दिखाया है। हिंदुस्तान की राजनीति में आज की तारीख में ममता बनर्जी दीदी से ऊपर कोई नेता नहीं है चाहे वह नरेंद्र मोदी ही क्यों ना हो जो बड़े-बड़े दावे करते हैं के भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करने वाले औंधे मुंह गिरे हैं और मुझे उम्मीद है आने वाले 2022 में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ होने जा रहा है।

समाजवादी पार्टी नंबर वन बनके रहेगी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बनेंगे। इन भ्रष्टाचारी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का बड़बोलापन इन्हें ले डूबेगा कोरोनावायरस के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है एक-एक हिसाब जनता को देना पड़ेगा आने वाले 2024 में भारतीय जनता पार्टी का पूरे भारतवर्ष में भी सूपड़ा साफ हो जाएगाष।

मैं हाजी आसिफ चौधरी निगम पार्षद एवं बोर्ड सदस्य गाजियाबाद विकास प्राधिकरण यह मांग करता हूं कि जितनी भारत में कोरोना के नाम पर हत्याएं हो रही हैं उनका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के नेता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार है

इनके खिलाफ सख्त से सख्त धाराओं में केस दर्ज किए जाएं हत्या के मुकदमें चलाए जाएं और भारत की जनता से अपील करूंगा कि भारतीय जनता पार्टी का नामोनिशान खत्म कर दिया जाए। अंत में ममता दीदी को मैं एवं मेरा परिवार मेरी पार्टी की तरफ से जीत की बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img