Friday, May 10, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडादेश में चारों तरफ भय का माहौल : संजय गुर्जर

देश में चारों तरफ भय का माहौल : संजय गुर्जर

जनसागर टुडे : धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा । कोरोना जैसी महामारी के प्रकोप में लोगों को मरते हुये देखकर ग्रेटर नोएडा आये पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुये कहा कि निजी अस्पताल कोरोना मरीजों का इलाज करने के नाम पर खुलेआम लूट मचा रहे है वही दूसरी केंद्र और प्रदेश सरकार आँखे मुदें बैठी हुयी है।

जिला में कोरोना मरीजों को ना तो अस्पताल में बेंड मिल रहा,ना ही ऑक्सीजन और ना ही इंजेक्शन मिल रहा।इसलिए प्रदेश और केंद्र सरकार कोरोना मरीजों को मुफ्त में इलाज की व्यवस्था करनी चाहिए।

केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के द्वारा कोई भी उपयुक्त व्यवस्था नहीं होने से आज चारों तरफ जनता भयभीत है और लोगों के अंदर डर पैदा हो गया है। लोकतंत्र के मायने समझते हुये सरकार को जनता की सुरुक्षा को प्राथमिकता से लेना चाहिए।वही दुसरी ओर चुनाव में बड़े बड़े वादे करके जनता को गुमराह करने वाले बिजेपी के जनप्रतिनिधि आज लापता हो गये है।जनता द्वारा उनके लापता होने के पोस्टर भी लगवा दिये गये।

पार्टी को अपने नेताओं के ऐसे कर्मों पर क्या जरा सी भी शर्म नही आती।इस विपरीत स्थिति में सरकार को अपने जनप्रतिनिधियों को आदेशित करना चाहिए कि वह जनता के हित में कार्य करे। पीस पार्टी हर संकट मैं देश की जनता के साथ है और पीड़ित लोगों की हर संम्भव मदद करने का ऐलान करता है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img