Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादखोड़ा कॉलोनी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए खोड़ा कॉलोनी...

खोड़ा कॉलोनी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए खोड़ा कॉलोनी में सभी वार्डों में सैनिटाइजेशन करने की मांग

खोड़ा : खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता आज खोड़ा नगर पालिका पहुंचे जहां उन्होंने खोड़ा नगर पालिका में बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए नगर पालिका से सभी वार्डों में सैनिटाइजेशन की मांग की उन्होंने बताया कि खोड़ा नगर पालिका में प्रतिदिन कई लोगों की इस वायरस के चलते मृत्यु हो रही है!

जिससे लोगों में भय का माहौल पैदा हो रहा है! एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि खोड़ा में अभी RTPCR ( covid 19) टेस्टिंग के लिए किसी भी प्रकार की कोई व्यवस्था प्रशासनिक रूप से नहीं हुई है! लोग अपने टेस्ट कराने के लिए नोएडा एवं दिल्ली की और दौड़ रहे हैं!

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने प्रशासन से समय रहते खोड़ा नगर पालिका में लोगों की कोरोना रेंडम टेस्टिंग नहीं की गई तो परिणाम बड़े गंभीर हो देखने को मिल सकते हैं! खोड़ा कॉलोनी एक घनी आबादी वाला क्षेत्र है!

जहां के लोगों को उचित मेडिकल फैसिलिटी मिलनी चाहिए! जिस से बड़ी हताहत होने से लोगों को बचाया जा सके! ज्ञापन देने में श्याम सुंदर सिंह, दीपचंद देवतल्ला, केशव राम विशन दत्त पांडे दीपक पांडे, रेखा राणा, प्रेम किशोर राणा, कविता रौतेला, उमेश सिंह सत्यपाल, ललित मिश्रा, आदि उपस्थित रहे

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img