Monday, May 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedगाजियाबाद : कोरोना के डर से बाजार में में नहीं खुल रही...

गाजियाबाद : कोरोना के डर से बाजार में में नहीं खुल रही है दुकाने

जनसागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद। कोरोना संक्रमण के डर से अब दुकानदार  खुद से ही बाज़ार बंद कर रहे हैं। वीकेंड लॉकडाउन के उपरांत मंगलवार को  भी शहर के बाज़ारों में बंदी रही तो वहीं एक सह्रश्वताह तक मार्बल एसोसिएशन ने मार्बल मार्केट बंद रखने  का फैसला लिया है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार और अस्पतालों में ऑक्सीजन और जरूरी दवाओं की कमी से लोगों में इस कदर  भय, उत्पन्न हो गया है कि लोग  खुद ही अपनी दुकानों को बंद  रख, रहे हैं। शनिवार-रविवार को साप्ताहिक लॉकडाउन रहता है लेकिन मंगलवार को पूर्व में बंदी रहती थी जिसे  अभी दुकानदार बरकरार  रखें हुए हैं।

इसका असर मंगलवार को शहर के बाज़ारों में   देखने, को मिला। शहर के सिहानी गेट, डासना गेट, रमते रोड बाज़ार, चौपला बाज़ार व दिल्ली गेट बाज़ार बंद रहा तो वहीं सर्राफा बाज़ार भी  बंद रहा।

इसके अलावा नेहरू नगर स्थित मार्बल मार्केट भी  मंगलवार को बंद रही। मार्केट एसोसिएशन ने एक सह्रश्वताह के लिए दुकानें बंद  रखने का निर्णय लिया है तो वहीं सर्राफा एसोसिएशन ने  भी  वीकेंड लॉकडाउन के बाद भी हर मंगलवार को दुकान बंदी का ऐलान किया हुआ है।

लोगों में संक्रमण का खौफ  तो है ही, साथ ही बीमार होने पर समय से इलाज न मिलने का भय भी  छाया हुआ है जिसके चलते लोग आगे बढ़कर लॉकडाउन को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। इसके अलावा अन्य बाज़ारों की दुकानें भी काफी संख्या  में बंद हैं। हालांकि, मंगलवार को दुकानें बंद रखने  के लिए प्रशासन स्तर से कोई दबाव नहीं है, इसके बादभी    दुकानदार कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए सखती से नियमों का पालन करने में जुटे हुए हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img