Friday, May 10, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाफोन बनाने वाली कंपनी में लगी भंयकर आग

फोन बनाने वाली कंपनी में लगी भंयकर आग

जनसागर टुडे संवाददाता : धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के चिटैहरा गांव में सोमवार की देर रात एक फोन बनाने फैक्ट्री में भंयकर आग लग गई।दमकल की करीब 18 गाड़ियां ने बड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार दोपहर तक आग पर काबू पाया। वही इस आग के कारण कुछ मवेशी भी फंस गए थे जिन्हें पुलिस ने बाहर निकाला।आग इतनी भयानक थी कि दमकल विभाग के कुछ कर्मचारियों भी घायल हो गये।

आपको बता दे कि मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के चिटैहरा गांव के पास आर के फोम नाम से एक कंपनी है। उक्त कंपनी में रात करें 11:30 बजे के करीब अज्ञात कारणों से भयंकर आग लग गई।

सूचना पर पहुँची 18 दमकल की गाड़ियों ने सोमवार देर रात से मंगलवार दोपहर 12:00 बजे तक कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आग पर काबू पाया।उन्होंने बताया कि आग इतनी भंयकर लगी थी

कि अभी तक आग भड़क रही है।यह अपने बताए कि आग बुझाने में धन पर दमकल विभाग के लोगों को काफी मशक्कतो का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री के पीछे की तरफ दीवार के किनारे केमिकल का टैंकर बना था।आग लगने के कारण टैंकर में भयंकर आग लग गई।जिससे ढाई सौ मीटर ऊंचाई तक आग का गोला बन गया।

आग बुझा रहे दमकल कर्मी मौके से भागकर अपनी जान बचाई। इस भाग दौड़ में सीएफओ सहित कई लोगों को चोट आयी।उन्होंने बताया कि अभी भी आग रह-रहकर भड़क रही है।कंपनी के एक हिस्से में टीन सेट गिर गया है।जिसके नीचे केमिकल वह ज्वलंत पदार्थ दबा हुआ है जिसकी वजह से आग बुझाने में परेशानी हो रही है|

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img