Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनएक्ट्रेस अजरा कुरैशी का दिखा जलवा, बहुत जल्द नई फिल्म की करेंगी...

एक्ट्रेस अजरा कुरैशी का दिखा जलवा, बहुत जल्द नई फिल्म की करेंगी शुरुआत…. अपनी नेक्स्ट फिल्म “दहेज” को लेकर बेहद उत्साहित हैं एक्ट्रेस अजरा कुरैशी

जनसागर टुडे/ पिंटू दुबे
वाराणसी- बॉलीवुड में एक्ट्रेस अजरा कुरैशी अपनी एक अलग पहचान बनाने की तरफ बढ़ रही हैं। भोजपुरी के बाद उन्होंने हिंदी फिल्म में भी काम की शुरुआत कर दी है और एक के बाद एक नई फिल्मों से अपनी पहचान बनाती जा रही हैं। एक्ट्रेस अजरा कुरेशी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।  वह बहुत जल्द नई फिल्म की शुरुआत करेंगी। कुछ दिन पहले नवाबों के शहर लखनऊ में अज़रा फोटो शूट करवाते हुए नजर आई।  अज़रा अपनी अपकमिंग फिल्म “दहेज” को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनका किरदार काफी अलग और चुनौतीपूर्ण है। जैसा कि फिल्म का नाम है यह मूवी समाज में दहेज की बुराई को दर्शाती है। फिल्म दहेज के अलावा वह कई और फिल्मों में भी नजर आएंगी।
अजरा नई उमंग के साथ नए कार्य को आगे बढ़ाते  हुए भोजपुरी के बाद हिंदी फिल्म में नई शुरुआत करेंगी। इसके अलावा अजरा कुरैशी म्यूज़िक एल्बम में भी नजर आएंगी। अजरा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं और अपना जलवा दिखा रही हैं। दर्शक भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं।
बॉलीवुड में कुछ हटकर करने की ख्वाहिश रखने वाली अज़रा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने को तैयार हैं। बस उन्हें अच्छा किरदार चाहिए, जिसमे चैलेंज हो और जो उन्हें करने में काफी मजा आए।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img