Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनमनीषा केलकर ने महिंद्रा की ऑल न्यू थार पेश की

मनीषा केलकर ने महिंद्रा की ऑल न्यू थार पेश की

यदि आप स्वयं से पूछें, ‘अभिनय और रेसिंग के बीच क्या समानता है? ’, तो आपके जहन में मनीषा राम केलकर का ही नाम आएगा। लेकिन जो लोग फॉर्मूला 4 रेसिंग के खेल के दीवाने हैं, वे जवाब देंगे, ‘बेहतरीन टीम वर्क, जहां हर कोई अपनी भूमिका अच्छी तरह निभाता है।’ कलाकार, नृत्यांगना, पशु प्रेमी, फिटनेस के लिए जुनूनी और एडवेंचर पसंद मनीषा केलकर मराठी और हिंदी फिल्मों की सफल अभिनेत्री हैं। इन सबके साथ ही वह रेसिंग के अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए सामने आई हैं। जरा सांसें थामकर देखिए, उन्हें अपने जैसा व्यक्तित्व मिला है महिंद्रा की शानदार 4×4 एसयूवी में।

jst_news
jst_news

कार रिव्यू शो के प्रस्तुतकर्ता के लिए प्रतिष्ठित, मजबूत और खूबसूरती से डिजाइन की गई ऑफ रोडर (जो वास्तव में शहर की सड़कों के लिए भी एक उत्कृष्ट एसयूवी हो सकती है) की बराबरी करना क्या ठीक है? हां। क्योंकि गियर बदलने पर वे मजबूत होती हैं और सड़क पर या बंद स्थिति में पूरे जुनून के साथ नजर आती हैं। मनीषा दो साल पहले एक दुर्घटना की शिकार हो गई थीं। इस कारण वह एक साल तक बिस्तर पर रहीं। अब वह वापस आ गई हैं। आइए, न्यू थार पर तो जरा एक नजर डालें।

jst_news
jst_news

जिस क्षण आप इसे देखते हैं, आप इसके कालातीत रूप के मुरीद हो जाते हैं। और जब आप इसे चलाते हैं, तो यह एसयूवी आराम से और ऊर्जा के साथ दौड़ती है। जब सड़क खराब हो, तो ड्राइव बेहतर हो जाती है, क्योंकि यह आत्मविश्वास को बढ़ाने वाली है। हर मोड़ पर, महिंद्रा के नए 2.0 एल इंजन में हर बदलाव से चालक के आराम और स्टाइल में इजाफा होता है। थार अपने 18 इंच के बड़े पहियों, रवानी और ऊंचाई से एडजस्ट होने वाले स्टीयरिंग पहियों के साथ हर इलाके में शान से चलती है। कीचड़, गड्ढों या रेत, कहीं भी इसमें झटके नहीं लगते। थार आपको इन सबके पार ले जाती है। वास्तव में, तभी तो आप सुंदरता और ताकत को इतनी आंतरिक चीज मानते हैं। थार 2020 के इंटीरियर में कई विशेषताएं हैं। इसकी सीट एडजस्टेबल और आराम देकर क्षमता बढ़ाने वाली है, लगभग हर फंक्शन के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम है, ओवरहेड स्पीकर है और प्रकाश नियंत्रण के साथ ड्राइविंग सहज-सरल है। सबसे बढ़कर यह कि इसकी कीमत भी आकर्षक है। यदि आप पहाड़ियों या रेगिस्तान के लिए, शहर या लंबी ड्राइव के लिए हार्ड टॉप या कन्वर्टिबल टॉप चाहते हैं- तो थार से बेहतर कोई नहीं।

jst_news
jst_news

आज के भारत को क्या परिभाषित करता है? परंपराओं से आधुनिकता को साकार करने की अवधारणा से क्या निकलता है? महिंद्रा समूह। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 1949 में प्रतिष्ठित विलीज 4×4 को असेंबल करके मोटर वाहन विनिर्माण क्षेत्र में प्रवेश किया था। 1945 में स्थापित महिंद्रा समूह ने अपनी 75वीं वर्षगांठ पर एक जीवंत नए रूप में ऑल-न्यू थार-2020 पेश की है। यह एक अनूठा अनुभव है, बिल्कुल अलग!

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img