Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनगौहर खान के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने कहा की फिर से कर...

गौहर खान के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने कहा की फिर से कर रहीं हैं शादी

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं। वह घर में सीनियर के रूप में रह रही हैं। अपने और जैद दरबार के रिश्ते को लेकर वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अब उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जैद ने सुना है कि वह इस साल शादी कर रही हैं।

jst_news
jst_news

दरअसल, कुछ दिन पहले एजाज ने कन्फेस किया था कि वह गौहर को पसंद करते हैं। इसपर अब जैद ने अपना रिएक्शन दिया है। जैद चाहते हैं कि एजाज, गौहर को बेहतर तरीके से जाने क्योंकि उनमें और भी बहुत सारी खूबियां हैं।

जैद कहते हैं, ‘मैं बिल्कुल पोजेसिव फील नहीं करता हूं। मैं तो बल्कि चाहता हूं कि वह गौहर को और बेहतर तरीके से जानें क्योंकि वह बेहद अच्छी हैं। वह जितना घर में रहेंगी उतना लोग उन्हें बेहतर तरीके से जान पाएंगे। इस कंफेशन को देखने के दो तरीके हैं, अगर मैं इसे नकारात्मक तरीके से देखूंगा तो मैं पोजेसिव हो सकता हूं और अगर मैं इसे सकारात्मक तरीके से देखता हूं तो मुझे अच्छा महसूस होगा। जैद आगे हसंते हुए कहते हैं कि गौहर की खूबियां हमसे अच्छा भला कौन जान पायेगा।

jst_news
jst_news

जैद का मानना है कि गौहर घर में रह रहे दूसरे सीनियर्स-सिद्धार्थ और हिना से बेहतर हैं। फैन्स के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि “सभी लोग मुझे गौहर की सारी फोटो और वीडियो में टैग करते हैं और राहुल ने जब उन्हें बाहर मिलने के लिए कहा था तो उन्होंने जवाब दिया था कि वह “टेकन” हैं और इस साल ही शादी कर रही हैं। मैंने भी यही सुना है।”

बता दें कि जैद पेशे से कोरियोग्राफर हैं और संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर और जैद के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आती रहती हैं लेकिन दोनों में से किसी ने इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। दोनों कहते हैं कि हम बस फैमिली फ्रेंड्स हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img