Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशबलिया हत्याकांडः प्रियंका ने पूछा आरोपी के पक्ष में खड़े बीजेपी विधायक,अपराधी...

बलिया हत्याकांडः प्रियंका ने पूछा आरोपी के पक्ष में खड़े बीजेपी विधायक,अपराधी के साथ खड़े हैं मोदी-नड्डा-शाह?’

बलिया के दुर्जनपुर गांव में कोटा आवंटन के दौरान गोली चलने से एक शख्स की मौत हो गई थी। मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के खुलकर फरार मुख्य आरोपी के समर्थन में आ जाने के बाद विपक्षी दलों ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव
प्रियंका गांधी ने रविवार को सवाल किया कि बैरिया से बीजेपी विधायक आरोपी के साथ खड़ा है, फिर भी वह पार्टी में क्यों बना हुआ है?

Priyanka Gandhi_jstnews
Priyanka Gandhi_jstnews

प्रियंका ने रविवार को ट्वीट कर बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि ‘बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है। खबरों के अनुसार, अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था लेकिन वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।’ प्रियंका ने मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी कटघरे में खड़ा किया।

बीजेपी नेतृत्व से सवाल
prianka_jstnews
prianka_jstnews

प्रियंका ने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डी और अमित शाह बताएं कि क्या वे ‘अपराधी’ के साथ खड़े इस विधायक (सुरेंद्र सिंह) के साथ हैं? अगर नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है? गौरतलब है कि कोटे के आवंटन के दौरान गोली लगने से एक शख्स की जान चली गई थी। मामले में मुख्य आरोपी फरार है।

शनिवार को बीजेपी के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी के परिजन का मेडिकल टेस्ट कराने खुद जिला अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने कहा था कि अगर आरोपी पक्ष का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो वह आमरण अनशन करेंगे। पुलिस के मुताबिक, मामले में अभी तक दो नामजद समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img